Royal Enfield बाइक को खरीदना हुआ आसान, अब केवल 60 हजार में मिलेगी चमचमाती Bullet

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: भारत में जब भी क्रूजर बाइक की बात होती है। तो सबसे पहले लोगो के दिमाग में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) का नाम आता है। रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) की ही अगर हम बात करें तो यह क्रूजर बाइक सेगमेंट की काफी लोकप्रिय बाइक है। इसमें रेट्रो लुक के साथ कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम ऑफर किया है। जिससे इससे एडवेंचर राइडिंग करने में काफी मजा आता है।

Royal Enfield Bullet इंजन

कंपनी की इस बाइक में 350cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। जो एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 20.4Ps पावर के साथ ही 27Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। यह बाइक 37kmpl तक का माईलेज भी ऑफर करती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Royal Enfield Bullet कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) प्रीमियम क्रूजर बाइक है। जो मार्केट में 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की कीमत पर आती है। अगर इस बाइक को खरीदने के लिए आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है। तो आप एकबार ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर जाके इस बाइक को देख सकते हैं। जहाँ पर इसे बहुत ही कम कीमत में बेचा जा रहा है।

सेकेंड हैंड Bullet बाइक

2011 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। ब्लैक कलर की इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे महज 20,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है। कम बजट में अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से इस बाइक को 60,000 रुपये में लिया जा सकता है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आपको इसके अलावा भी रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के अन्य मॉडल्स इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगे। ऐसे में आप वेबसाइट जाके अपने बजट और कंडीशन के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन को चुन सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow