खरीदें पुरानी Royal Enfield Classic 350, कीमत स्प्लेंडर से कम, लेकिन रौब एकदम नए जैसा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की क्रूजर बाइक्स देश के टू व्हीलर मार्केट में काफी लोकप्रिय है। क्योंकि इनमें रेट्रो लुक मिलता है। जो ग्राहकों को काफी पसंद आती है। रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) कंपनी की एक ऐसी बाइक है जो अपने लुक और पावर के लिए बाजार में पसंद की जाती है। यह एडवेंचर राइड के दौरान काफी शानदार परफॉरमेंस देती है।

Royal Enfield Bullet इंजन

कंपनी की इस क्रूजर बाइक में आपको 349 सीसी का एयर-ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है। जो 20.4Ps पावर और 27Nm टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसका सस्पेंशन सिस्टम काफी एडवांस है। जो एडवेंचर राइडिंग के दौरान काफी आराम प्रदान करता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Royal Enfield Bullet कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) लंबे समय से क्रूजर बाइक सेगमेंट में लोकप्रिय है। कंपनी ने इसे 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि आप इसे इससे काफी कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो सेकेंड हैंड टू व्हीलर की काफी अच्छी कीमत पर बिक्री करती हैं। इस रिपोर्ट में आप इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में जान सकते हैं।

सेकेंड हैंड Royal Enfield Bullet पर ऑफर

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को कम बजट में खरीदने के लिए आप Olx वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहाँ पर 2011 मॉडल बुलेट बाइक को बेचा जा रहा है। जिसका कंडीशन काफी शानदार है। अबतक कुल 45,000 किलोमीटर तक दृवव की गई इस बाइक का रंग ब्लैक है। इस रंग में यह बाइक काफी बेहतर लग रही है। आप यहाँ से इसे महज 48,000 रुपये में ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इसके साथ ही Olx वेबसाइट पर कई अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक काफी अच्छी कीमत पर बिक रहे हैं। ऐसे में आप कंडीशन और अपने बजट के हिसाब से अपने लिए एक उपयुक्त बाइक का चुनाव करके उसे ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow