अब बिकेगी Bullet, कीमत हुई इतनी कम की बिना सोचे खरीदेंगे युवा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड का प्राइस कितना से आता है यह किसी से छुपा नहीं है। भारत का हर युवा अपने पास एक बुलेट रखना चाहता है। लेकिन इसकी कीमत 2.50 लाख रुपए से शुरू होती है।

यही कारण है इसकी सेल अभी भी कंयूटर बाइक जितनी नहीं है। लेकिन अगर यह कम कीमत पर बिकने लगे तो इसकी सेल हीरो स्प्लेंडर से भी ज्यादा होगी। आज इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट की कम कीमत की पूरी डिटेल देने वाले है। यहां आपको सिर्फ ₹50,000 में ही रॉयल एनफील्ड बुलेट मिल जाएगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Royal Enfield की सबसे सस्ती बाइक

नई बुलेट की कीमत काफी ज्यादा है वही रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक हंटर 1.8 लाख रुपए में आती है। वह भी कई लोगों के लिए काफी रहता है। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट से बुलेट को खरीदने पर यह आपको काफी कम कीमत पर मिलेगी। यहां बुलेट की कीमत 40 से ₹50000 होती है। हालांकि यह पुराना मॉडल होता है। लेकिन इसका प्रसेंस नए वाले से भी बेहतर हो सकता है।

सस्ती है Royal Enfield Bullet, उठाएं फायदा

बाइकदेखो वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) के 2014 मॉडल की कीमत ₹50000 रखी गई है। यह बाइक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इस बाइक को आप ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं। यहां आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स के साथ इंश्योरेंस पेपर भी मिल जाएगा। बाकी की डिटेल आप वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

ड्रूम वेबसाइट पर भी रॉयल एनफील्ड बुलेट को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत 75000 रखी गई है। जब बाइक थोड़ी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसमें अभी भी नई जितनी ही खूबसूरती है। दिल्ली लोकेशन पर बिक रही यह बाइक काफी आसानी से फाइनेंस भी हो जाती है।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। खरीदने से पहले साइट पर जाकर जांच अवश्य करें।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow