इतने सस्ते में आई Royal Enfield Bullet, कीमत कर रही सबको हैरान

Royal Enfield Bullet 350: बुलेट का शौख भारत में किसको नहीं है। देश में रह रहा हर एक युवा चाहता है कि उसके घर के नीचे बुलेट खड़ी हो। इसका क्रेज इतना ज्यादा है कि इतनी महंगी होने के बावजूद यह टॉप 10 बाइक्स में आती है। रॉयल इनफील्ड आज के समय एक भावना है और हर युवा इससे गुजारना चाहता है।

इसकी कीमत 2.5 लाख रुपए है। ऑन रोड आते-आते यह और भी महंगी हो जाती है। यही कारण है कि हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है। कंपनी भी इसके कंपोनेंट्स के कारण उसकी कीमत कम नहीं कर पाती लेकिन आज का ऑफर आप सबके होश उड़ा देने वाला है। यहां हम कम कीमत में आ रही रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 की बात करेंगे। इसकी कीमत हर किसी को हैरान कर रही है।

यह भी पढ़ें:-युवाओं को काफी पसंद आ रही Honda की ये ‘Splendor Killer’, जानें राज़

सेकंड हैंड बाजार में भी रॉयल इनफील्ड का बहुत क्रेज है। लोग इसे खरीदने के लिए जी जान लगा देते हैं। यहां बुलेट काफी सस्ते में मिल जाती है। आज इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे ही बुलेट के बारे में बात करेंगे, जिसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-Hero का शानदार ऑफर, चमचमाती नई बाइक सिर्फ 22 हजार में

Droom का जबरदस्त ऑफर

इस वेबसाइट पर 2012 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट को ₹50000 में बेचा जा रहा है। यह दिल्ली लोकेशन पर रजिस्टर है और यहां आपको किसी भी प्रकार की फाइनेंस सुविधा नहीं मिलने वाली है।

Olx वेबसाइट पर आपको रॉयल एनफील्ड कार 2013 मॉडल बुलेट सिर्फ ₹60000 में मिल रहा है। यहां भी किसी भी प्रकार की फाइनेंस सुविधा नहीं दी जा रही है। यह बाइक भी दिल्ली लोकेशन पर रजिस्टर है।