Royal Enfield Bike: रॉयल एनफील्ड भारत की धाकड़ बाइक्स कंपनियों में गिनी जाती है. इस ऑटो कंपनी की बाइक को लोगों के बीच बहुत सपोर्ट मिलता है. बाइक की आवाज और फीचर्स एकदम बढ़िया होते हैं, जिन्हें खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिलती है. रॉयल एनफील्ड को मिलते लोगों के प्यार को देखते हुए आए दिन नए-नए वेरिएंट की लॉन्चिंग करती रहती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है.

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार रॉयल एनफील्ड एक बार फिर धाकड़ बाइक्स की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही है. रॉयल एनफील्ड की ओर से जल्द ही 350 सीसी, और 650 सीसी सेगमेंट में नई मोटरसाइकिल की लॉन्च करने पर प्लान कर रही है. कंपनी इन सेगमेंट की 4 नई बाइक्स को लॉन्च करेगी, जिसे ग्राहकों के बीच अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा अभी वेट करना होगा. बाइक का लुक और फीचर्स एकदम गजब है.

Royal Enfield Bike NEWS

Read More: Budget Phone: बजट में ढूंढ रहे फोन? सिर्फ 12,998 में घर लाएं Realme का धाकड़ Smartphone, लिमिटेड हैं डील

Read More: Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमत पर मिली खुशखबरी, जानिए दिल्ली से मुंबई तक का रेट

Royal Enfield Bike: बाइक के फीचर्स एकदम जबरदस्त

बड़ी ऑटो कंपनियों के नाम से अपने पांव जमा चुकी रॉयल एनफील्ड की तरफ से 350 सीसी, 450 सीसी और 650 सीसी सेगमेंट में नई बाइक लॉन्च करने पर प्लान बना रही है. भारत की प्रसिद्ध क्लासिक सीरीज में अपडेटेड Classic 350, सिंगल-सीटर Goan Classic 350 और क्लासिक नेमप्लेट वाली फ्लैगशिप 650 सीसी मॉडर्न रेट्रो रोडस्टर मार्केट में देस्तक देगी, जिन्हें खरीदने को ग्राहकों की भीड़ उमड़ सकती है.

इस बाइक का माइलेज भी एकदम शानदार रहने की उम्मीद है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगा. क्लासिक 350 मॉडल को कंपनी ने साल 2021 में लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों की अच्छा सपोर्ट मिला है. आप तमाम शर्तों के साथ इसे खरीद सकते हैं.

Royal Enfield Bike Update

Royal Enfield Bike: E Goan क्लासिक 350 पर बड़ा अपडेट

दमदार और शानदार तरीके से लॉन्च होने के लिए तैयार रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का सिंगल-सीट बॉबर वेरिएंट हर किसी का पसंदीदा बन सकता है. कंपनी की ओर से इसे Goan Classic 350 नाम दिया जा सकता है. ये ट्रेडमार्क दायर किया गया है। बाइक के इस वेरिएंट में स्टैंडर्ड वर्जन की तुलना में रेज्ड हैंडलबार, व्हाइटवॉल टायर भी शामिल किए गए हैं.

Read More: 200 रुपए से कम दाम में पाएं BSNL का 70 दिन वाला प्लान, कई फायदे देख यूजर्स खुशी से झूमे

Read More: OLA को पानी पिलाने आया TVS IQube 2024 स्कूटर, रेंज और फीचर्स देख कुंवारी लड़कियां हुई फिदा

कुछ सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार, बाइक को साल 2024 के आखिर में लॉन्च होने की उम्मीद है. वहीं, एनफील्ड क्लासिक 650 ट्विन नाम को भी ट्रेडमार्क भी नए अंदाज में दस्तक दे सकता है. अगले कुछ दिनों बाद 650 सीसी रेट्रो/मॉडर्न रोडस्टर के के लिए हो सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस बाइक को साल 2025 में लॉन्च किया जा सकता है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...