Harley Davidson जैसी है Royal Enfield Electric Bike, सामने आई पहली तस्वीर

Timesbull
Royal Enfield Electric Bike

Royal Enfield Electric Bike: रॉयल इनफील्ड जल्द ही अपनी लाइन आपको अपडेट करने वाली है। इसके लिए कंपनी अपनी दो नई 650 सीसी की बाइक को लॉन्च करेगी। इन बाइक्स का इंतजार ग्राहकों को बेसब्री से है।

- Advertisement -

लेकिन उन बाइक्स के बावजूद ग्राहकों को इलेक्ट्रिक बाइक का इंतजार काफी ज्यादा है। अब रॉयल इनफील्ड के पहले इलेक्ट्रिक बाइक की तस्वीर सामने आई है। इसे इंटरनली Electric01 नाम दिया गया है। लॉन्च होने के बाद इसे बदला जा सकता है इसका डिजाइन हार्ले डेविडसन से इंस्पायर्ड लग रहा है।

कैसा है बाइक का डिजाइन

बाइक का पूरा डिजाइन फिलहाल सामने नहीं आया है। कंपनी ने बस इसके फ्रंट हिस्से को ही रिवील किया है। इसमें आपको पहले जमाने का क्लासिक स्टाइलिंग देखने को मिलता है। इसमें फ्रंट सस्पेंशन भी पुरानी बाइक की तरह ही दिया गया है।

- Advertisement -

यह बाइक बहुत हद तक रेट्रो अपील करती है। इसमें राउंड शेप हेडलाइट के अलावा स्लिम फ्यूल टैंक इसे बहुत ही शानदार बनाता है। इस बाइक का फ्यूल टैंक बड़ा ही सुंदर है। यह ऊपर से नीचे की तरफ आते हुए दिख रहा है। इसके एलॉय व्हील भी साफ देखे जा सकते हैं।

Royal Enfield Electric की पूरी डिटेल

फिलहाल यह बाइक अपने शुरुआती फेस में है इसे लॉन्च करने में अभी काफी टाइम लगेगा। कंपनी भी इसे क्वालिटी फंक्शन डेवलपमेंट कांसेप्ट कह रही है, यानी कि इसे बस बनाकर टेस्ट किया जा रहा है फाइनल प्रोडक्ट कुछ और भी हो सकता है।

- Advertisement -

रॉयल इनफील्ड अक्सर बाइक को लॉन्च करने से पहले उन्हें लंबा टेस्ट करती है इसीलिए इनकी बाइक इतनी खूबसूरत और दमदार होती है। यह कंपनी की पहली बाइक होगी जिसमें रेट्रो स्टाइल देखने को मिलेगा।

Royal Enfield इलेक्ट्रिक बाइक की घोषणा 2019 में ही हो गई थी। लेकिन महामारी के चलते इसमें काफी दिक्कतें आई। अब जाकर इसके कांसेप्ट मॉडल को तैयार कर लिया गया है और जल्द ही हम हैं यह रोड पर दौड़ते हुए नजर आएगी। कंपनी इसे 2025 तक लॉन्च करने का है।

- Advertisement -
Share This Article