Royal Enfield Guerrilla 450 Spotted: मॉडर्न युग में हर कोई शानदार बाइक की खरीदारी करने का प्लान रहे हैं. अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदने सोच रखते हैं तो फिर देर बिल्कुल ना करें. ऑटो मार्केट में कुछ धमाकेदार बाइक्स की लॉन्चिंग होने वाली है, जिन्हें ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.

भारत की तगड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड जल्द ही एक ताकतवर बाइक की लॉन्चिंग करने जा रही है, जिसे लोगों का अच्छा सपोर्ट मिलने की संभावना है. इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि oyal Enfield Guerrilla 450 है, जिसमें कई धमाकेदार फीचर्स शामिल किए जाएंगे. आपने बाइक की खरीदारी करने का अवसर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

इसे भी पढ़ेंः फैंस की हो गई बल्ले-बल्ले, 200MP कैमरे वाले फोन की कीमत हुई धड़ाम, केवल कुछ ही दिन के लिए है ऑफर

फैंस की हो गई बल्ले-बल्ले, 200MP कैमरे वाले फोन की कीमत हुई धड़ाम, केवल कुछ ही दिन के लिए है ऑफर

यह बाइक तेज तर्रार रफ्तार भरने के लिए जानी जाती है. आप तमाम शर्तों के साथ बाइक की खरीदारी कर मौके का लाभ उठा सकते हैं, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. हालांकि बाइक की लॉन्चिंग की तारीख को लेकर आधिकारिक रूप से अभी कुछ खुलासा नहीं किया गया है. इतनी तस्वीर साफ है कि जल्द ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा.

Royal Enfield Guerrilla 450 के फीचर्स बने आकर्षण का केंद्र

भारत की गदर ऑटो कंपनी में नाम रोशन करने वाली रॉयल एनफील्ड का ये नया मॉडल रोडस्टर सेगमेंट में बाजार में जल्द दस्तक देगा. इस गुरिल्ला बाइक में एक स्लीक फ्यूल टैंक भी शामिल किया गया है, जो हर तरह से आपका दिल जीत लेगा. इस बाइक की शहरों में परफॉर्मेंस को बेहतर रहने की उम्मीद है.

ROYAL ENFIELD NEWS

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 में इस तरह का फ्यूल टैंक भी नहीं दिया गया है. इसके साथ ही बाइक आउटलुक के साथ गर्दा मचाएगी. इसमें राउंड एलईडी हेडलाइट्स और राउंड ORVMs को भी जोड़ा गया है. इसके साथ ही बाइक के न्यूनतम किराए ने रोडस्टर के न्यू-रेट्रो चार्म को बरकरार रखने का काम किया गया है.

मोटरसाइकिल में फ्रंट विंडशील्ड को नहीं लगाने का काम किया गया है. इसके साथ ही गुरिल्ला 450 में हाल ही में तैयार हुआ लिक्विड-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर शेरपा 450 इंजन भी शामिल रहने की उम्मीद है.

ROYAL ENFIELD BIKE
ROYAL ENFIELD BIKE

जानिए कब लॉन्च होगी बाइक

देशभर की सड़कों पर धमाल मचाकर हर किसी का दिल जीतने वाली रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 इसी महीने 17 जुलाई को लॉन्च हो सकती है. वहीं, बाइक में पावरफुल बाइक 2.40 लाख रुपये से 2.60 लाख रुपये तक निर्धारित रह सकती है. यह बाइक मध्यम वर्ग की पहली पसंद भी बन सकती है. यह वेरिएंट Honda CB300R और ट्रायम्फ स्पीड 400 (Triumph Speed 400) को कड़ी टक्कर दे सकती है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...