Royal Enfield Guerrilla 450 का लॉन्च नजदीक, इतनी शानदार दिखती है बाइक

Saurav Kumar

Royal Enfield Guerrilla 450: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) एक प्रमुख नाम है। कंपनी की क्रूजर बाइक्स को बाजार में लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में समय-समय पर कंपनी अपनी नई-नई बाइक्स को लॉन्च करती ही रहती है।

- Advertisement -

अगर बात करें 450cc इंजन सेगमेंट की तो कंपनी अब इस सेगमेंट में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसका नाम रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) रखा गया है। संभावना है कि कंपनी अपनी इस बाइक को रॉयल एनफील्ड हिमालयन से भी कम कीमत पर बाजार में उतारेगी।

Royal Enfield Guerrilla 450 इंजन डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) कंपनी की काफी दमदार बाइक होने वाली है। जिसमें लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 452cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा होगा। यह इंजन 40bhp का अधिकतम पावर और 40Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स देगी। जो इसके स्पीड को काफी अच्छे से मैनेज करेगा। इसमें आपको हिमालय की तरह ही फ्यूल टैंक मिलेगा और कंपनी इसमें एक एलईडी हेडलाइट भी देगी। इसके व्हील्स की बात करें तो यह बाइक 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ आएगी।

- Advertisement -

Royal Enfield Guerrilla 450 फीचर्स और कीमत

कंपनी अपनी आने वाली नई बाइक रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) में कई नए और एडवांस फीचर्स देने वाली है। जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, टचस्क्रीन डिस्प्ले, हैजॉर्ड वॉर्निंग इंडिकेटर और ओडोमीटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक के साथ ही कंपनी डुअल चैनल एबीएस भी देने वाली है।

इस बाइक के कीमत की बात करें तो अभी फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह हिमालय बाइक से कम कीमत पर बाजार में आ सकती है। मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक से हो सकता है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article