Royal Enfield मचाने वाली तहलका, लॉन्च कर रही अपनी सबसे बड़ी लाइनअप, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield New Bikes: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की रेट्रो लुक वाली क्रूजर बाइक्स भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर हैं। अब कंपनी की योजना जल्द ही मार्केट में अपनी कई नई बाइक्स को लॉन्च करने की है। अगर आपको भी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स पसंद हैं। तो इस रिपोर्ट में आप कंपनी की जल्द लॉन्च होने वाली पांच बाइक्स के बारे में जान सकते हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450

कंपनी जल्द ही मार्केट में Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक को लॉन्च कर सकती है। जिसका निर्माण Himalyan 450 बाइक के प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है। इसमें रोडस्टर स्टाइल के बॉडी पैनल्स दिए जा सकते हैं। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिससे पता चला है कि इसमें कंपनी सिंगल सीट कन्फ्यूगिरेश दे सकती है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber भी आपको जल्द मार्केट में देखने को मिल सकती है। संभावना है कि कंपनी इसमें 350cc का इंजन देगी। जिसकी क्षमता 20.2bhp का अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की होगी। इस नई बाइक का नाम क्लासिक 350 बॉबर या Goan क्लासिक 350 हो सकता है।

Royal Enfield Classic 650 Twin

कंपनी ने कुछ समय पहले ही मोटरसाइकिल के लिए क्लासिक 650 ट्विन के अंदर एक ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया है। ऐसे में संभावना है कि कंपनी इस नाम से जल्द ही अपनी एक नई बाइक लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि यह इंटरसेप्टर 650 बाइक से कुछ बेहतर मॉडल होगी।

Royal Enfield Bullet 650

बुलेट 350 देश के टू व्हीलर मार्केट में काफी पॉपुलर है। ऐसे में अब कंपनी को योजना Royal Enfield Bullet 650 को बाजार में लाने की है। इस नई बाइक का डिज़ाइन बुलेट 350 जैसा ही रह सकता है। लेकिन इसमें आपको कुछ नए अप्डेट्स देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Scram 650

Royal Enfield Scram 650 नाम से भी जल्द एक नई बाइक बाजार में आ सकती है। लकिन अभी तक कंपनी की तरह से इसके बारे में आपको जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि इस नई बाइक का निर्माण कंपनी इंटरसेप्टर 650 बाइक के प्लेटफॉर्म पर करेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow