Jawa 350 का नया वेरिएंट है काफी कमाल, अभी किया तो बचेंगे हजारों रूपये

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Jawa 350 Bike: क्रूजर बाइक सेगमेंट में आपको जावा 350 (Jawa 350) बाइक के तीन वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। लेकिन अब कंपनी ने इसके एक नए एंट्री लेवल वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इस बाइक के नए वेरिएंट में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। जावा 350 (Jawa 350) बाइक के इस नए वेरिएंट के बाजार में आने के बाद अब इस बाइक के कुल चार वेरिएंट्स हो गए हैं।

Jawa 350 बाइक के कलर ऑप्शन्स

जैसा कि हमने बताया कि यह नई वेरिएंट एंट्री लेवल में आई है। ऐसे में अब इस बाइक के एंट्री लेवल वेरिएंट की कीमत पहले के मुकाबले 16 हजार रुपये कम हो गई है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में तीन नए कलर विकल्प दिए हैं। जिसमें पहला ग्रे (Grey), दूसरा डीप फॉरेस्ट (Deep Forest) सुर तीसरा ऑब्सिडियन ब्लैक (Obsidian Black) कलर है। हालांकि यह बाइक पहले से बाजार में व्हाइट, मैरून, मिस्टिक ऑरेंज और ब्लैक कलर में आती है।

Jawa 350 बाइक इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस क्रूजर बाइक में अलॉय व्हील्स लगाए हैं। जिससे इसका लुक काफी आकर्षक लगता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 334cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 7,000 आरपीएम पर 22.57bhp का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 28.1Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक 1449 mm व्हील बेस के साथ आती है। कंपनी ने इसमें ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल ABS के साथ लार्ज डिस्क ब्रेक दिया है। इसमें आपको 6-स्पीड गियर बॉक्स भी मिलता है।

Jawa 350 बाइक कीमत

कंपनी ने जावा 350 (Jawa 350) बाइक को 2.15 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा था। लेकिन अब इसके नए एंट्री लेवल वेरिएंट के बाजार में आने से यह आपको कम कीमत में मिल जाएगी। आपको बता दें कि अब जावा 350 (Jawa 350) बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये हो गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow