पहली बार देखा ऐसा ऑफर, ACTIVA SCOOTER 5G बिना EMI के कुल 20 हजार में बनाएं अपना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बाइक्स के साथ-साथ इन दिनों स्कूटर को भी खूब लाइक किया जाता है जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करना चाहते हैं बजट कम हैं चिंता ना करें। बाइक के अलावा आप कम बजट में स्कूटर भी घर ला सकते हैं। स्कूटर भी ऐसा की घनाघन चलेगा, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है।

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में पहचान बना चुकी होंडा एक्टिवा 5G लोगों की पहली पसंद बनी हुई है, जिसकी खरीदार कर सकते हैं। अगर आपका बजट नया होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने का नहीं तो सेकेंड हैंड मॉडल सस्ते में ला सकते हैं। होंडा एक्टिवा 5 जी कुल 20 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बड़ी खुशखबर की तरह है। आप ईएमआई बिना इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

होंडा एक्टिवा 5 की खासियत

होंडा एक्टिवा 5 जी लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है। एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने मिल रहा है। इसके फीचर्स भी एकदम दमदार हैं। होंडा एक्टिवा 5G में 1095 सीसी का दमदार इंजन शामिल किया गया है। यह इंजन 7.5 Bhp की अधिकतर पावर और 9 Nm का पिक टॉक जनरेट करने का काम करता है।

होंडा एक्टिवा के माइलेज की बात करें तो 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक है। इसमें यह एक सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा 5G स्कूटर है जो की 2018 की वेरिएंट है। स्कूटर को quikr वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। स्कूटर की कीमत भी कुल 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है। स्कूटर ब्लू कलर में बेची जा रही है। इसकी कंडीशन काफी लाजवाब है इस पर छोटे-मोटे कुछ स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे।

यहां से सस्ते में खरीदें होंडा एक्टिवा 5G

देश के शानदार स्कूटर में गिने जाने वाला होंडा एक्टिवा 5जी लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सिर्फ 55,000 एक्स शोरूम निर्धारित की गई है। परंतु आप इसे केवल 20,000 रुपये के कीमत में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। यहां किसी तरह के फाइनेंस प्लान का भी फायाद नहीं मिलेगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow