Bajaj Avenger Street 220 jpg

Bajaj Avenger Street 220: अगर आपके पास बाइक नहीं है और आप चाहते है की सस्ते में कोई भी बाइक मिल जाये। तो timesbull.com की टीम आपके लिए जबदरदस्त खबर लेकर आया है। जी हाँ अब आप Bajaj Avenger Street 220 बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है। हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक की। तो चलिए जानते है। डिटेल्स।

Bajaj Avenger Street 220 दमदार इंजन

हम बात कर रहे है Bajaj Avenger Street 220 की 2014 वाली मॉडल की इसमें एक 220 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगा है। जो आपको जबरदस्त पावर देता है। इस इंजन की आवाज ही कुछ ऐसी है जो धांसू है। चाहे आप हाईवे पर क्रूजिंग कर रहे हों या शहर की भीड़ में फंस गए हों, ये बाइक आपके लिए बेस्ट है।

Nissan X-Trail 2024 Vs Skoda Kodiaq: जानें कौन है बेहतर और कीमत

नई Swift Sport का फीचर्स लीक, इतनी धांसू होगी ये कार, जानें कब होगी लॉन्च

Bajaj Avenger Street 220 राइडिंग कम्फर्ट

कम्फर्ट राइड के लिए ये बाइक आपके लिए बेस्ट है , अगर आप लंबी दूरी की सफर पसदं करते है तो भी आराम से कर सकते हैं। सीट बहुत ही सॉफ्ट और स्पंज जैसी है, जिससे आपकी पीठ पर जरा भी दबाव नहीं पड़ता। इसके अलावा, सस्पेंशन सिस्टम भी बहुत ही अच्छा है, जिससे आप किसी भी तरह की सड़क पर आराम से दौड़ सकते हैं।

Bajaj Avenger Street 220 फीचर्स

एवेंजर स्ट्रीट 220 एक पुरानी मॉडल है, लेकिन इसमें आपको जरूरी सभी फीचर्स मिल जाते हैं। इसमें एक अच्छा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जिसमें आपको स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज और ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी मिल जाती है।

लक्जरी फीचर्स और 50 kmpl के माइलेज के साथ हीरो का ये स्कूटर होगा आपके लिए सबसे बेस्ट, खरीदने से पहले जान ले इसकी खासियत

सिर्फ 10 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar 220 DTS-i, स्मार्टफोन से भी सस्ता में जबरदस्त बाइक

ee

माइलेज

एवेंजर स्ट्रीट 220 2014 की माइलेज भी काफी अच्छी है। आप इस बाइक से आसानी से 35-40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज निकाल सकते हैं। अगर आप संभालकर चलाते हैं तो ये माइलेज और भी बढ़ सकता है।

कीमत ( second hand Bajaj Avenger Street 220)

अब बात करते है कीमत की तो ये बाइक OLX में लिस्ट है। और इसकी कीमत मात्र 25 रखा गया है। बाइक 2014 की मॉडल है। और अभी तक बाइक सिर्फ 22,500 Km तक ही चली है। बाइक की कंडीशन भी सही है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो निचे हमने लिंक लगा दिया है। ओनर से बात करके आसानी से ले सकते है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...