Bajaj CT 110 बाइक इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर बाइक है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है। क्यो की अब आप बेहद ही ही सस्ते में Bajaj CT 110 को ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक की। जी हाँ आइये जानते है डिटेल्स।

 

Bajaj CT 110 दमदार इंजन

हम बात कर रहे है सेकंड हैंड Bajaj CT 110 की और ये बाइक 2005 की मॉडल की बाइक है। इसमें में एक पावरफुल 110cc का इंजन लगा है। जो आपको आसानी से गांव की कच्ची सड़कों तक, हर जगह दमदार परफॉर्मन्स देता है। चाहे आप रोजाना ऑफिस जाने के लिए इस्तेमाल करें या फिर लंबी दूरी की सफर पर निकलें, यह बाइक आपको कभी निराश नहीं करेगी। लम्बे सफर के लिए ये बाइक सबसे बेस्ट है।

ताबड़तोड़ फीचर्स से लैस Tata Curvv EV लॉन्च से पहले ही डीलर्स में आगई, जानिए डिटेल्स

टूटी-फूटी सड़कों पर मक्खन की तरह चलती है Toyota Urban Cruiser Hyryder और ब्रांडेड फीचर्स से लैस जानिए डिटेल्स

 

Bajaj CT 110 मजबूत

मजबूती की बात करे तो बजाज सीटी 110 की सबसे बड़ी खूबी मजबूती ही है। यह बाइक भारतीय सड़कों की कठिन रोड को आसानी से झेल सकती है। जी हाँ दोस्तों आप किसी भी रास्ते में आराम से चल सकते है इसके अलावा, इसके पार्ट्स भी आसानी से मिल जाते हैं, जिससे आपकी बाइक की देखभाल करना काफी आसान हो जाता है।

कमाल का माइलेज

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की आज के समय में पेट्रोल के बढ़ते दामों के साथ, अच्छी माइलेज देने वाली बाइक की जरूरत हर किसी को होती है। बजाज सीटी 110 इस मामले में भी आपका साथ देती है।इस बाइक में आपको 55 kmpl तक माइलेज देखने को मिलता है।

ee 1

सुरक्षा

सेफ्टी की बात करे तो बजाज सीटी 110 में आपको कई सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलते है, जैसे कि अच्छे ब्रेक्स और मजबूत चैसिस। ये फीचर्स आपकी सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं।

कीमत ( second hand Bajaj CT 110 )

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो दोस्तों OLX में ये बाइक बेहद ही सस्ते में मिल रहा है। सिर्फ 10 हजार में आप इसको घर ले जा सकते है। बाइक की कंडीशन भी सही है। और बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो निचे लिंक लगा दिया है। ले सकते है।

Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में, जान ले आप भी इसका EMI प्लान

OLX hand Bajaj CT 110

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...