Hero Karizma ZMR jpg

Hero Karizma ZMR : एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। अगर आपके पास बाइक नहीं है। और बाइक खरीदने की सोच रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक के बारे में, एक वेबसाइट है जहाँ पर कई सारे सेकंड हैंड बाइक बेचीं जा रही है। तो चलिए जानते है डिटेल्स

 

Hero Karizma ZMR दमदार इंजन

हम बात कर रहे है 2013 की मॉडल Hero Karizma ZMR के बारे में इस बाइक शानदार 223cc का ऑयल-कूल्ड इंजन लगा है। जो आपको जबरदस्त पावर देता है। इस इंजन की बदौलत आप आसानी से कही भी राइड कर सकते हैं और हाइवे पर भी तेजी से दौड़ सकते हैं। इंजन की आवाज भी काफी दमदार है जो राइडिंग का मजा दोगुना कर देती है। यानि की घूमने फिरने के लिए ये बाइक बेस्ट है।

खरीदना है SUV तो देखें Mahindra Bolero का बेहतरीन ऑफर, कीमत 3 लाख से शुरू

Toyota Innova एक जबरदस्त 7 सीटर कार जिसकी कीमत ₹3.20 लाख, देखें ऑफर

 

Hero Karizma ZMR स्टाइलिश लुक

अब बात करते है Karizma ZMR की लुक के बारे में इस बाइक की लुक और डिज़ाइन बेहद स्टाइलिश और आकर्षक है। बाइक का फ्रंट काफी अग्रेसिव है और हेडलैंप्स भी काफी स्टाइलिश हैं। बाइक का साइड प्रोफाइल भी काफी अच्छा है और रियर में दिया गया एलईडी टेल लैंप बाइक को और भी धांसू बनाती है।

अगर आप ज्यादा राइड करना पसदं करते है। तो Karizma ZMR 20 में आप बेहद ही आराम से राइडिंग कर सकते है। बाइक की सीट काफी चौड़ी और सॉफ्ट है जिससे लंबी दूरी की यात्राओं में भी आपकी पीठ नहीं थकती। बाइक का सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है जो रास्ते के उबड़-खाबड़ रास्तों पर आसानी से चल सकते है।

Hero Karizma ZMR फीचर्स

अब बात करते है Hero Karizma ZMR की फीचर्स के बारे में इस बाइक में आपको कई सारे अच्छे फीचर्स देखने को मिलते है। इनमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पास लाइट ऑन इंडिकेटर, और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है। अगर आप सस्ते में बाइक लेना चाहते है। तो ये बाइक आपको बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है। तो चलिए अब कीमत के बारे में डिटेल्स बताते है  ।

ee 2

कीमत ( Second hand Hero Karizma ZMR)

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों ये बाइक OLX में बेहद ही कम कीमत में सेल किया जा रहा है। सिर्फ 39 में आपको ये बाइक मिल रहा है। बाइक 2013 की मॉडल है। और अभी तक सही कंडीशन में है। अगर आप इस बाइक लेना चाहते है तो निचे हमने लिंक दिया है। वहां से ले सकते है।

Olx 

15 अगस्त को धूम मचाने आ रही है Ola Electric Motorcycle जबरदस्त फीचर्स के साथ

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...