मात्र 22 हजार में ले जाएँ चमचमाती बाइक Hero Splendor Plus

Manoj Kumar

Hero Splendor Plus इंडिया में सबसे ज्यादा चलने वाला बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए जबरदस्त खबर है , जी हाँ अब आप इस बाइक को सस्ते में ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है

- Advertisement -

 

दमदार माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 अपने दमदार माइलेज के लिए जानी जाती है। यह बाइक 97.2 सीसी के BS6 फेज़-2 इंजन के साथ आती है, जो लगभग 80 से 83 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

- Advertisement -

यह माइलेज शहर में रोज़मर्रा के इस्तेमाल और लंबी दूरी के सफर दोनों के लिए ही बेहतरीन है। माइलेज के अलावा, यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क भी जनरेट करता है, जो आरामदायक राइडिंग का अनुभव प्रदान करता है।

दो शानदार वेरिएंट्स 

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 दो वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड और XTEC में उपलब्ध है। दोनों वेरिएंट्स में वही 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है, लेकिन XTEC वेरिएंट कुछ अतिरिक्त फीचर्स के साथ आता है। आइए, दोनों वेरिएंट्स पर एक नज़र डालते हैं:

- Advertisement -

हीरो स्प्लेंडर प्लस स्टैंडर्ड

यह वेरिएंट उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो एक किफायती और मज़बूत बाइक की तलाश में हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और CBS (कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स शामिल हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC

यह वेरिएंट स्टैंडर्ड वेरिएंट के सभी फीचर्स के साथ-साथ कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी प्रदान करता है, जिनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और SMS अलर्ट, फुल-LED हेडलाइट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

 

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक राइडिंग

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 का डिजाइन क्लासिक और आधुनिक का मिश्रण है। इसमें क्रोम फिनिशिंग, आरामदायक सीट और स्टाइलिश हेडलाइट जैसी चीजें दी गई हैं, जो इसे आकर्षक बनाती हैं। साथ ही, इसका सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो खराब रास्तों पर भी आरामदायक राइडिंग का अनुभव प्रदान करता है।

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक शोरूम में 78 हजार के आस पास में मिलता है। लेकिन अगर आपके पास ज्यादा बजट नहीं है तो परेशान होने की जरुरत नहीं , जी हाँ दोस्तों अब आप सस्ते में इस बाइक को OLX में ले सकते है , इसका कीमत OLX में मात्र 22 हजार रखा गया है। बाइक की कंडीशन सही है। अगर आप लेना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article