Honda Dio एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है। स्कूटर को लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। अगर आप इसको खरीदने शोरूम जायँगे तो करीब 90 हजार के आस पास में मिल जायेगा। लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। और आप इसको सस्ते में खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद ही कम कीमत में इस स्कूटर को अपने घर में खड़ा कर सकते है। आइये जानते है। कैसे ?

 

Honda Dio डिजाइन और स्टाइल

हम बात कर रहे है Honda Dio 2019 की मॉडल के बारे में इसका डिजाइन काफी धांसू है और सबसे ज्यादा लड़कियां इस स्कूटर को पसंद करती है। इसका स्लीक और एथलेटिक बॉडी, साथ ही इसके शार्प हेडलैंप्स और टेल लैंप्स, इसे सड़क पर एक स्टैंडआउट बनाते हैं। स्कूटर का रंग पटल भी काफी धांसू है।

Honda Dio 2

आज ही खरीदें Maruti Suzuki की ये कार, बाइक से भी सस्ती, मात्र 1,85,000 रुपये में जानिए डिटेल्स

Tata ने किया सबको शॉक! इन कारों पर दिया 1 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट

 

Honda Dio इंजन

अब बात करते है इंजन के बारे में Honda Dio में धांसू 110cc, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन देखने को मिलता है जो 7.85 bhp का पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन स्कूटर को शानदार त्वरण और टॉप स्पीड प्रदान करता है। इसके अलावा, इंजन की ईंधन दक्षता भी काफी अच्छी है माइलेज 55 kmpl तक आसानी से मिल जाता है , जिससे आपको लंबी दूरी की यात्राओं में भी ज्यादा पेट्रोल खर्च नहीं करना पड़ेगा।

Honda Dio हैंडलिंग

Honda Dio की सवारी काफी आरामदायक है। स्कूटर का सस्पेंशन सिस्टम छोटे-बड़े खड्डों को आसानी से निपटा लेता है। इसके अलावा, स्कूटर का हैंडलिंग भी बेहतरीन है, जिससे आप आसानी से ट्रैफिक में नेविगेट कर सकते हैं।

s

Honda Dio फीचर्स

Honda Dio 2019 में कई उपयोगी फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पास लाइट स्विच, साइड स्टैंड सेंसर, और फ्रंट डिस्क ब्रेक शामिल हैं। ये फीचर्स स्कूटर की उपयोगिता और सुरक्षा को बढ़ाते हैं।

कीमत ( second hand Honda Dio Price )

अब बात करते है Honda Dio की कीमत के बारे में जी हाँ दोस्तों अगर आप इस धांसू स्कूटर को अपने घर में खड़ा करना चाहते है। तो ये स्कूटर quiker  में लिस्ट है। और कीमत सिर्फ 18,500 है। स्कूटर 2019 की मॉडल है। और अभी तक सिर्फ 11,280 kms तक चली है। स्कूटर में कोई भी खराबी नहीं है। और अगर आप लेना चाहते है। तो यहाँ से ले सकते है. Quiker

Hyundai Discount: इस कार को खरीदा तो बचेंगे 2 लाख, देखें पूरी लिस्ट

बजट में खरीदिये कॉलेज गर्ल्स के लिए Jhev Alfa R5 स्कूटर जबरदस्त फीचर और माइलेज दोनों पाइए किफायती कीमत में

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...