यामाहा की ये धांसू, स्टाइलिस्ट बाइक मात्र ₹ 1,15,000 में होगा आपका

Avatar photo

By

Manoj Kumar

यहमा की बाइक इंडिया में काफी पॉपुलर है , इंडिया में सबसे ज्यादा yamaha R15 को पसंद किया जाता है , दोस्तों अगर आप भी ये बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो अब आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ दोस्तों अब आप कम कीमत में या धांसू बाइक ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे में

 

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

यामाहा R15 V3 के दमदार इंजन और परफॉर्मेंस

यामाहा R15 V3 में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो BS6 कम्प्लायंट है. यह इंजन 10,000 rpm पर 18.6 हॉर्सपावर की पावर और 8,500 rpm पर 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आने वाली ये बाइक राइड करते समय आपको एक शानदार अनुभव देती है. खासतौर पर रेसिंग ट्रैक या हाईवे पर ये बाइक दमदार परफॉर्मेंस देती है.

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

 टेक्नोलॉजी

यामाहा R15 V3 में VVA टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. ये टेक्नोलॉजी इंजन को लो-एंड स्पीड पर भी बेहतर परफॉर्मेंस देने में मदद करती है. साथ ही हाई स्पीड पर भी पावर बनाए रखती है. इसका मतलब है कि आपको सिटी ट्रैफिक में निकलते समय भी अच्छा राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा और रेसिंग ट्रैक पर भी ये बाइक आपको निराश नहीं करेगी.

यामाहा R15 V3 का डिजाइन और स्टाइल

यामाहा R15 V3 का डिजाइन काफी स्पोर्टी है. इसमें एलईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और शार्प टेल लाइट दी गई है जो इसे एक आकर्षक लुक देती है. इसके अलावा, इसकी राइडिंग पोजीशन भी स्पोर्टी है. हालांकि, ये राइडिंग पोजीशन लंबी दूरी के लिए थोड़ी असहज हो सकती है.

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

बेहतर हैंडलिंग

यामाहा R15 V3 का वजन मात्र 142 किलोग्राम है. इसका कम वजन इसे बेहतर हैंडलिंग प्रदान करता है. आप आसानी से ट्रैफिक को मात दे सकते हैं और घुमावदार रास्तों पर भी मजेदार राइड ले सकते हैं.

यामाहा R15 V3 के फीचर्स और सेफ्टी

यामाहा R15 V3 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जिनमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स, डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और फ्रंट फोर्क पर गोल्डन कलर अपॉइंटमेंट शामिल हैं. ये फीचर्स न सिर्फ बाइक को आकर्षक बनाते हैं बल्कि राइडिंग को भी सुविधाजनक और सुरक्षित बनाते हैं.

कीमत

अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो मात्र ₹ 1,15,000 में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों ये सेकंड हैंड बाइक olx में मिल रहा है , और बाइक 2020 की मॉडल है और 27,700 km तक चली है। बाइक में कोई भी खराबी नहीं है , अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो ओनर से बात करके ले सकते है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow