TVS Apache RTR 160: आजकल बाइक हर किसी के पास है। बाइक होना भी बेहद जरुरी होती है। अगर घर में बाइक है तो आप आसानी से कहीं भी जा सकते है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों timesbull.com की टीम आपके लिए अच्छी खबर लेकर आया है। जी हाँ अब आप सस्ते में TVS Apache RTR 160 खरीद सकते है। तो चलिए जानते है।

TVS Apache RTR 160 इंजन और परफॉर्मेंस

इंजन की बात करे तो Apache RTR 160 2012 में एक 159.7cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा हुवा है। और ये 15.2 bhp की पावर और 13.1 Nm का टॉर्क पैदा करता है। अगर आप लम्बे सफर करना पसदं करते है। तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये बाइक सस्ते में मिल रहा है। पूरी जानकरी हम बताते है ।

TVS Apache RTR 160

EV खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, 2 महीने आगे बढ़ी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम

अब आप भी अपने लिए खरीद सकते महज 4.69 लाख की नई SUV, मिलेगी स्टाइलिश लुक और काफी सेफ्टी फीचर्स के साथ

 

TVS Apache RTR 160 डिजाइन और स्टाइल

बाइक लुक काफी स्पोर्टी और एग्रेशिव है इसके शार्प कट्स और मस्कुलर टैंक इसे रोड पर एक अलग ही पहचान देते थे। हालांकि, आज के स्टैंडर्ड के हिसाब से इसका डिजाइन थोड़ा पुराना लग सकता है, लेकिन उस वक्त ये बाइक काफी स्टाइलिश मानी जाती थी।

राइडिंग कम्फर्ट

अगर आप राइड करना पसंद करते है तो। Apache RTR 160 2012 की राइडिंग के लिए काफी कम्फर्टेबल है। इसकी सस्पेंशन अच्छी है और बाइक छोटे-बड़े गड्ढों को आसानी से पार हो जाती है। इसके अलावा, बाइक की हैंडलिंग भी काफी अच्छी थी और इसे आसानी से कंट्रोल किया जा सकता था।

wwq

फीचर्स

इस बाइक में आपको उस वक्त के हिसाब से अच्छे फीचर्स मिल जाते थे। इसमें डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील्स, और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाएं थीं। हालांकि, आज के जमाने में ये फीचर्स स्टैंडर्ड हो गए हैं।

EV खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, 2 महीने आगे बढ़ी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम

कीमत (  Second hand TVS Apache RTR 160)

TVS Apache RTR 160 खरीदने की सोच रहे है तो ये बाइक OLX में काफी सस्ता में मिल रहा है। जी हाँ ये बाइक मात्र 32,500 में मिल रहा है। बाइक की कंडीशन भी सही है। बाइक अभी तक सिर्फ 70,000 km तक चली है। बाइक में कोई भी खराबी नहीं है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो। लिंक निचे है यहाँ से खरीद सकते है।

Second hand TVS Apache RTR 160 OLX

 

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...