Bajaj Avenger अब आपके बजट में मात्र ₹50,000 में ले जाये घर

Manoj Kumar
Bajaj Avenger

Bajaj Avenger काफी पॉपुलर बाइक है , इसकी लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है , अगर आप इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे यही लेकिन बजट की वजह से सपना पूरा नहीं हो रहा है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों ये बाइक ऑनलाइन मार्केट जहाँ सेकंड हैंड बाइक मिलता है वही पर कम कीमत में मिल रहा है , आइये जानते है इसके बारे में

- Advertisement -

 

दमदार परफॉर्मेंस ,  इंजन 

Bajaj Avenger 220 स्ट्रीट में 220 सीसी का DTS-i FI इंजन दिया गया है जो 19 PS की पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज देने में मदद करता है। साथ ही, यह इंजन ऑयल-कूल्ड है जो इंजन को गर्म होने से बचाता है और लंबी राइड्स पर भी इसकी परफॉर्मेंस बरकरार रखता है।

- Advertisement -

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

अवेंजर 220 स्ट्रीट को खासतौर पर आरामदायक राइडिंग के लिए ही बनाया गया है। इसमें लो-स्लंग सीट दी गई है जिससे आप आसानी से बाइक पर चढ़ सकते हैं और उतर सकते हैं। साथ ही, इसका हैंडलबार थोड़ा ऊपर उठा हुआ है और फुटपेग आगे की तरफ हैं, जिससे आपको एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन मिलती है। लंबी दूरी के सफर पर भी आप कम थकान महसूस करेंगे।

स्टाइलिश डिजाइन 

अवेंजर 220 स्ट्रीट की सबसे खास बात है इसका स्टाइलिश डिजाइन। इसमें क्रूजर बाइक्स की तरह ही लंबा व्हीलबेस, टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक और क्रोम फिनिशिंग का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। हेडलाइट का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और इसमें टेललाइट भी एलईडी है जो बाइक को और भी स्टाइलिश बनाती है।

- Advertisement -

सुरक्षा  

बजाज अवेंजर 220 स्ट्रीट में सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। यह फीचर सामने वाले टायर पर डिस्क ब्रेक के साथ मिलकर काम करता है और अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है। इससे बाइक का कंट्रोल बना रहता है और दुर्घटनाओं का खतरा कम हो जाता है।

कीमत

अब बात करते है कीमत की अगर आप इसको खरीदने का मन बना रहे है तो क्विकर की वेबसाइट में ये बाइक मात्र 50 हजार में मिल रहा है , 2016 की ये मॉडल बाइक अभी तक 27,000 चली है और अभी तक कोई भी प्रॉब्लम बाइक में नहीं है , खरीदने का इच्छा हो तो क्विकर के वेबसाइट में जाके बाइक ओनर से बात करके ले सकते है

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article