छोटी फैमिली के लिए बेस्ट Maruti WagonR सिर्फ ₹1.65 लाख में, पढ़ें डिटेल

Saurav Kumar

Maruti WagonR: कार खरीदना आज भी कई लोगों के लिए सपना ही है। क्योंकि इनकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। जो मारुति वेगनर (Maruti WagonR) कभी 5 लाख रुपए से कम में आती थी। उसकी कीमत 7 लाख रुपए पहुंच चुकी है।

- Advertisement -

ऐसे में एक नई कार खरीदना आम आदमी के बजट से बाहर हो चुका है। लेकिन अगर आप बजट में ही कार खरीदने का सपना देख रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे ₹2 लाख से भी कम में आप जबरदस्त फीचर वाली मारुति वेगनर (Maruti WagonR) को खरीद सकते हैं।

अच्छी फीचर्स वाली Maruti WagonR

जबरदस्त फीचर वाली मारुति वैगन आर (Maruti WagonR) लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। अभी भी यह टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग कार लिस्ट में रहती है। हालांकि एसयूवी का मार्केट बढ़ने के कारण इसकी सेल पर भी असर हुआ है। लेकिन छोटी फैमिली के लिए आज भी मारुति वेगनर एक अच्छी डील है। आप इस फाइव सीटर कार को ₹2 लाख से भी कम में खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

सस्ती Maruti WagonR की डील

मुंबई के लोकेशन पर एक मारुति वैगन (Maruti WagonR) आर की कीमत सिर्फ 1.65 लख रुपए रखी गई है। यह 2011 मॉडल कर है जो पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसे अभी तक 78547 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है।

यह एक फर्स्ट ओनर कार है इसीलिए इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यानी कि आपको ओरिजिनल पेपर्स और इंश्योरेंस भी मिल जाएगा। अगर आप एक अच्छी कार खरीदना चाह रहे हैं तो मारुति वैगन आर के इस दिल को अवश्य देखें।

- Advertisement -

मारुति वेगनर में 998 सीसी का इंजन मिलता है। इसमें उस समय सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जाता था। इसीलिए इसमें आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन ही मिलता है। यह एक छोटी फैमिली कार है जिसमें पांच लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। इसीलिए अगर आप चाहे तो अपनी फैमिली के साथ लंबी दूरी का सफर आराम से कर सकते हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article