Sokudo Acute Review: भारत की सड़कों पर अब कई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर फर्राटा भर रहे हैं, जिनकी रेंज भी ठीक-ठाक है. अगर आप धाकड़ स्कूटर की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें. हम आपको एक सुनहरे स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स भी हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

मार्केट में तहलका मचाने वाले इस स्कूटर का नाम कुछ और नहीं बल्कि सोकुडो एक्यूट है, जिसे आप तमाम शर्तों के साथ खरीदकर घर ला सकते है, इस स्कूटर की मोटाई चौड़ाई एकदम बढ़िया है, जो अच्छी रफ्तार के साथ भागने में सक्षम है. आपने स्कूटर की खरीदारी करने का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

इसे भी पढ़ेंः BUDGET 2024: बजट में केंद्रीय कर्मचारी होंगे मालामाल, सैलरी में इतने हजार की बढ़ोतरी से चमकेगी किस्मत, जानें

वंचित किसान पाना चाहते हैं 2,000 रुपये की किस्त का पैसा तो कैंप में जाकर कराएं यह जरूरी काम

इसलिए जरूरी है कि आप बहुत कम कीमत में स्कूटर को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके की तरह है. सोकुडो एक्यूट की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें, क्योंकि बार-बार यह मौके नहीं आते हैं.

Sokudo Acute से संबंधित जरूरी बातें

सोकुडो एक्यूट स्कूटर हर किसी के दिल पर राज कर रहा है, जिसके फीचर्स देख लोगों में खरीदारी को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. इसके साथ ही आमतौर पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की बॉडी प्लास्टिक की रहती है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. इसकी बॉडी भी प्लास्टिक की बनी हुई है.

ELECTRIC SCOOTER NEW

स्कूटर में खास बात यह है कि इसकी प्लास्टिक बॉडी की मोटाई दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के अनुसार, आम इलेक्ट्रिक स्कूटर में प्लास्टिक की मोटाई लगभग 2mm-3mm पर रहती है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. स्कूटर में करीब 5.5 एमएम मोटाई वाली प्लास्टिक लगी रहती है. स्कूटर का चेसिस भी बहुत मजबूत है. स्कूटर को बनाने में करीब साढ़े 26 किलोग्राम से ज्यादा वजन का चेसिस लगा रहता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगभग 18 किलोग्राम का चेसिस तक मिल मिलेगा.

ELECTRIC SCOOTER REVIEW

फटाफट जानें स्कूटर की रेंज

स्कूटर की ड्राइविंग रेंज की बात करें तो काफी अच्छी है. सोकुडो एक्यूट स्कूटर को सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक की रेंज आराम से मिल जाती है. स्कूटर में 80 किलोमीटर चलाने का काम किया जाता है.

इसके साथ ही इसे डेली एक बार चार्ज करके, 70 किमी/घंटे की टॉप स्पीड पर 80-90 किलोमीटर चलाने का काम किया जाता है. इसे आप फर्स्ट मोड पर चलाएंगे तो एक बार के चार्ज में ये 150 किलोमीटर के आसपास चलाने का काम किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा तक है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...