Second Hand splendor Plus: भारत में 1990 से लेकर अब तक हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस बाइक ने लोगों के बीच अपना दबदबा बनाए रखा है। हर कोई मिडिल क्लास आदमी सोचता है कि उसके पास भी एक टू व्हीलर बाइक हो किंतु वह उसे खरीद नहीं पाता है। ऐसे में वह सोचता है कि यदि कोई सेकंड हैंड गाड़ी मिल जाए तो उसके लिए बहुत अरहम की जिंदगी हो सकती है। आज हम आपको ऐसे ही एक डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिस से आप अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। हीरो कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस को आप अपना बना सकते हैं महज ₹15000 देखकर। इससे किफायती डील आपको फिर दोबारा नहीं मिल सकेगी।

आइए जाने फीचर्स के बारे में

भारत में सबसे किफायती कहे जाने वाले बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आप में एक दमदार बाइक मानी जाती है। इस बाइक में आपको आरामदायक गियर बॉक्स के साथ जबरदस्त क्वालिटी उनका सस्पेंशन मिलता है जो कि आपके राइटिंग को और भी स्मूथ बनाता है। इस गाड़ी में आपको दमदार ड्रम ब्रेक मिलते हैं जिससे की गाड़ी रोड पर आसानी से पकड़ बनाकर चलती है।

आइए जाने इंजन की खासियत

8000 आरपीएम के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको 97.2 सीसी का दमदार इंजन मिलता है जिसमें 8.02 की बीएचपी शक्ति के साथ आती है और 6000 आरपीएम पर आपको 8.05 एमएम का टॉर्क जनरेट करने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस मिलती है। वही इसकी अधिकतम स्पीड की बात की जाए तो इसका टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटा होता है जिसमें यह गाड़ी महज 7.45 सेकंड में ही 0 से 60 किलोमीटर की दमदार रफ्तार तो कर सकती है। इस गाड़ी में आपको 9.8 लीटर की हाई कैपेसिटी फ्यूल टैंक मिलती है जो कि आपको टोटल वेट के साथ 110 किलोग्राम की होती है।

जाने कितना है एक्स शोरूम प्राइस

यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को किसी शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो आपको इस गाड़ी के लिए टोटल 88479 रुपए अदा करने पड़ सकते हैं जिसमें गाड़ी की एक्स शोरूम प्राइस ₹73396 होती है। यदि आप भी इतनी कीमत देकर इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप शोरूम पर जाकर इसको खरीद सकते हैं किंतु ऐसा करना सभी के लिए आसान नहीं होता है उन लोगों के लिए आज हम शानदार ऑफर लाए हैं जिसके तहत आप इस गाड़ी को महज थोड़ी सी रकम देकर अपना बना सकते हैं।

जाने कहां मिल रही है ऐसी शानदार बाइक

इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन वेबसाइट बाइकदेखो (Bike dekho) पर जाकर इस बाइक को आप महज ₹15000 देकर खरीद सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको जल्दी करना पड़ेगा क्योंकि इस गाड़ी को लेने के लिए कई लोग लंबे-लंबे कतार में लगे हुए हैं। जल्दी करें कहीं देर ना हो जाए।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...