स्पोर्ट्स लुक में आई Yamaha Ray ZR को खरीद सकते है आप, कीमत 30 हजार से कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Ray ZR: अगर आप एक ऐसी स्कूटर खरीदना चाहते हैं। जिसमें परफॉरमेंस के साथ ही आपको स्पोर्टी लुक मिलती हो। तो आप एकबार यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को चेक कर सकते हैं। कंपनी की ये स्कूटर आधुनिक फीचर्स के साथ आती है और इसमें आपको काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

Yamaha Ray ZR के इंजन डिटेल्स

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 125cc का एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 8.2Ps पावर के साथ ही 10.3Nm टॉर्क पैदा करने की है। इस स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलती है। वहीं कंपनी इसमे आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी ऑफर करती है। इस स्कूटर के माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आप इस स्कूटर को 71.33 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

Ray ZR की कीमत डिटेल्स

यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर 85,030 रुपये से 95,730 रुपये की की कीमत पर बाजार में मिल रही है। लाकिन आप इससे कम कीमत पर भी इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बात दें कि पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट यामाहा रे जेडआर स्कूटर पर बहुत ही बेहतरीन डील ऑफर कर रही हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम इसी के बारे में आपसे बात करेंगे।

Ray ZR पर जबरदस्त ऑफर

2015 मॉडल यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर Droom वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह फर्स्ट ओनर स्कूटर है और अबतक 56,986 किलोमीटर चली हुई है। इसके ओनर ने इसे काफी बेहतर तरीके से मेन्टेन किया है और यहाँ पर इसे 26,000 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

Droom वेबसाइट से ही 2017 मॉडल यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को खरीदा जा सकता है। यहाँ पर 25,439 किलोमीटर चली इस स्कूटर की बिक्री हो रही है। इसके ओनर ने 39,000 रुपये की कीमत पर इस स्कूटर को लिस्ट किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow