स्टार्टअप की ओर से आई नई Electric Scooter, देती है 100 Km का रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

New Electric Scooter: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्टार्टअप कंपनी eBikeGO ने अपनी एलेक्ट्रिक स्कूटर Muvi 125 5G को लॉन्च कर दिया है। इस बैंगलोर बेस कंपनी ने आर्ट ऑफ लिविंग इंटरनेशनल सेंटर में इसे लॉन्च किया है। जो व्यक्ति एडवेंचर के शौकीन हैं। उनके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही खास रहने वाला है।

Electric Scooter में मिल रहा गजब का फीचर

इसमें काफी अच्छे और एडवांस फीचर दिए गए हैं। ई बाइक गो ने Muvi 125 5G में कई एडवांस फीचर दिए हैं। यह बेहतरीन स्पेसिफिकेशन से लैस है और भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में अपना एक खास स्थान रखती है। इसे श्री श्री रविशंकर ने पेश किया है। इसे भारत की कई स्थानों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसीलिए यह अपने ग्राहकों के सभी जरूर पर कड़ी उतरेगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Muvi 125 5G की रेंज

नई लांच हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर मूवी 125 5G में 5 किलोवाट आवर का बैट्री पैक दिया गया है। कंपनी दावा करती है कि अगर इसे फुल चार्ज कर दिया गया तो यह 100 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। इस स्कूटर में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। इसीलिए इसे 3 घंटे में ही जीरो से 80% तक चार्ज किया जा सकता है। अपनी लंबी रेंज के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही खूबसूरत बन जाती है।

कई शानदार फीचर्स से लैस Muvi 125 5G Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के नाम में ही 5G है जो बताता है कि यह 5G मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ आती है। इसमें एक एलइडी डिस्पले दिया गया है जो आपको सभी जानकारी देता है। इसके अलावा इसका लुक बहुत ही सिंपल रखा गया है। वहीं इसके मेंटेनेंस में भी काफी कम खर्च आने वाला है। साधारण से डिजाइन वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महिलाओं के लिए काफी खास रहने वाली है। इसे राइड करने में काफी मजा आता है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow