Bikes Under 2 Lakh: लड़कों को खूब पसंद आ रही ये बाइक्स, स्पोर्ट्स लुक में करती हैं आकर्षित

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Bikes Under 2 Lakh: अगर आप अपने लिए एक ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें शानदार लुक के साथ ही आपको बेहतर परफॉरमेंस मिलती हो। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आपको 2 लाख रुपये से कम कीमत की कुछ बेस्ट बाइक्स के बारे में जानकारी मिलेगी। जिन्हें अपने लुक और फीचर्स के लिए लोग पसंद करते हैं। इन बाइक्स को लांग राइड पर भी काफी आसानी से ले जाया जा सकता है।

Hero Mavrick 440 Bike

Hero Mavrick 440 कंपनी की प्रीमियम बाइक है। जिसमें 440cc का इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 27bhp का अधिकतम पावर और 36Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। जो इसके स्पीड को काफी अच्छे से मैनेज करता है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी और रियर में 240 मिमी की डिस्क ब्रेक लगा है। इस बाइक में ड्यूल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये तय की गई है।

Bajaj Pulsar NS400Z Bike

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक को भी अगर आप चाहें तो ले सकते हैं। जिसे अभी कुछ समय पहले ही मार्केट में उतारा गया है। इस बाइक को स्पोर्टी लुक में कंपनी ने डिज़ाइन किया है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 373.27cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 40Ps पावर और 35Nm टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए दिया गया है। इसमें ब्रेकिंग के लिए ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट में 320मिमी और रियर में 230मिमी का डिस्क ब्रेक आता है। इस बाइक को 1.85 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

TVS Ronin Bike

TVS Ronin काफी लोकप्रिय बाइक है। जिसमें आपको 225.9cc का इंजन मिलता है। इस बाइक का इंजन 20.40Ps का पावर और 19.93Nm का टॉर्क बनाने में सक्षम है। इस बाइक में 120kmph की टॉप स्पीड ऑफर की गई है। इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow