Mahindra Thar New Model: देश के ग्रामीण व शहरी इलाकों में ऑटो कंपनी महिंद्रा की गाड़ियों के फीचर्स लोगों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं, जिनका लोगों को बड़े स्तर पर फायदा भी मिलता है. महिंद्रा को लोगों का इतना सपोर्ट मिलता है कि कंपनी भी सालाना नए-नए वेरिएंट की लॉन्चिंग करती रहती है. वेरिएं लॉन्च होते ही ग्राहकों की शोरूम पर भीड़ लग जाती है.

इस बीच महिंद्रा की तरफ से एक और धाकड़ गाड़ी की लॉन्चिंग होने वाली है, जिसका बड़े स्तर पर गकंपनियों को खूब लाभ मिल सकता है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी गाड़ी है जिसकी लॉन्चिंग होने वाली है. जो गाड़ी लॉन्च की जाएगी, उसका नाम महिंद्रा थार आर्मडा 5-डोर है, जिसका लुक भी लीक हो चुका है.

इसे भी पढ़ेंः Digital Payment: यूपीआई पेमेंट में भारत ने भरी ऊंची उड़ान, रच दिया ऐसा इतिहास कि कोई देश नहीं टक्कर में

Ration Card Update: इन लोगों पर टूटा दुखों का पहाड़, राशन कार्ड होगा रद्द, जानें अपडेट

यह मॉडल पुरानी गाड़ी से बिल्कुल अलग है. इसके फीचर्स भी ऐसे भी ऐसे हैं जो ग्राहकों के मन को भा लेंगे. इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी की खरीदारी करने में बिल्कुल भी समय ना लगाएं. इतना ही नहीं थार आर्मडा 5-डोर गदर मचा रहा है, जो हर तरह से लोगों के दिल पर राज करता नजर आ सकता है.

MAHINDRA CAR

महिंद्रा 5-डोर आर्मडा का लुक और फीचर्स बने पसंद

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में नाम शुमार कर चुकी, महिंद्रा 5-डोर आर्मडा पर अगर साइड से नजर डालें, तो यह सबकी पहली पसंद भी बन सकती है. इसके की फीचर्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. आर्मडा 5-डोर में दरवाजों के एक और सेट को जोड़ने का काम किया जाएगा. इसके साथ ही दरवाजों के साथ ही मिरर के ऊपर जो कैमरा लगा रहने की उम्मीद है.

THAR CAR NEWS
THAR CAR NEWS

इससे पता चलता है कि आर्मडा 5-डोर में 360-डिग्री कैमरा का ऑफर भी दिया जा सकता है. गाड़ी के पीछे के दरवाजे के हैंडल की जगह भी बिल्कुल अलग रखी गई है. वहीं, अगर महिंद्रा आर्मडा की इसके बीते 3-डोर मॉडल से तुलना करें, तो इस कार के लुक और तमाम फीचर्स पसंदीदा बन सकते हैं. वहीं, 5-डोर थार आर्मडा का केबिन पहले से भी ज्यादा प्रीमियम रहने की उम्मीद है.

इसके अलावा भी इसमें कई फीचर्स शामिल किए गए हैं. वहीं, गाड़ी में 10.25-इंच की स्क्रीन और लेटेस्ट कार टेक्नोलोजी के साथ में 10.25-इंच का ही डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी शामिल किया गया है. इसलिए आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना निकालें.

जानिए कब होगी लॉन्च?

गदर कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा की 5 डोर आर्मडा 15 अगस्त 2024 तक बाजार में लॉन्च हो सकती है. वहीं, इस गाड़ी की कीमत 3-डोर की तुलना में कुछ ज्यादा रहने की उम्मीद है. हम इस बारे में पहले भी बता चुके हैं कि 5-डोर आर्मडा के दाम स्कॉर्पियो N से भी ज्यादा रहने की संभावना जताई गई है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है. गाड़ी की लॉन्चिंग के बाद कंपनी को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की भी उम्मीद है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...