Suzuki Burgman: आपको अगर टू व्हीलर मार्केट में आने वाली मैक्सि स्कूटर खरीदनी है। तो जान लीजिए कि सुजुकी की भी एक ऐसी स्कूटर बाजार में आती है। सुजुकी बुर्गमैन (Suzuki Burgman) नाम से मशहूर यह स्कूटर अपने यूनिक डिज़ाइन के लिए पसंद की जाती है। कंपनी अपनी इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी शानदार परफॉरमेंस ऑफर करती है। इस स्कूटर में पॉवरफुल इंजन के साथ ही आपको ज्यादा माईलेज मिल जाता है।

Suzuki Burgman कीमत की जानकारी

Suzuki Burgman 1 jpeg

सुजुकी बुर्गमैन (Suzuki Burgman) काफी दमदार स्कूटर है। जिसकी बाजार मे काफी अच्छी सेल होती है। यह स्कूटर 94,301 रुपये से 1.15 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। हालांकि यह आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है। सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर बेचा जा रहा है।

अमेज़न की इस बंपर सेल में सिर्फ 99 रुपये की आसान क़िस्त के साथ घर लाए नया रेफ्रीजिरेटर, मिल काफी बंपर डिस्काउंट के साथ

Anupama Spoiler: Anupama के अगले एपिसोड में आएगा दिल दहलाने वाला मोड़! क्या खो देंगे अनुज कपाड़िया अपनी जान?

Suzuki Burgman के सेकेंड हैंड मॉडल पर ऑफर

Suzuki Burgman 2

Olx वेबसाइट पर 2018 मॉडल सुजुकी बुर्गमैन (Suzuki Burgman) को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर है और देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। अबतक 38,000 किलोमीटर तक राइड की गई इस स्कूटर के लिए 43,999 रुपये की मांग यहाँ पर की गई है।

PM Kisan Yojana 18th Installment: किसानों के खाते में आने वाले है 2000 रुपए, अभी करें ये दो जरुरी काम

Radhika Madan ने खोला इंडस्ट्री का काला राज, बोला कि उनसे लोगों ने कहा है कि…

सुजुकी बुर्गमैन (Suzuki Burgman) 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट से आप अपना बना सकते हैं। ग्रे कलर की इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसे 31,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस स्कूटर को 49,999 रुपये में यहाँ से खरीदा जा सकता है।

2019 मॉडल सुजुकी बुर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर Olx वेबसाइट पर मिल रही है। यह स्कूटर बेहतर कंडीशन में है और 24,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 52,000 रुपये की मांग की गई है। यह स्कूटर कम बजट में आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन हो सकती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...