लंबी राइड पर Bullet को टक्कर देती Suzuki Burgman स्कूटर, कीमत 48 हजार से शुरू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Burgman: आपका मन अगर एक ऐसी स्कूटर खरीदने का है। जो स्पोर्टी लुक में आती हो, तो आप सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) को एक बार देख सकते हैं। यह कंपनी की एक दमदार स्कूटर है। जिसमें लंबी सीट के साथ ही आपको काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है। इस स्कूटर को राइड करना काफी आसान और किफायती है। क्योंकि कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज भी देती है।

Suzuki Burgman इंजन और पावरट्रेन

इस स्कूटर में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 8.6Ps अधिकतम पावर के साथ ही 10Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही आगे की तरह डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसमें 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है और इसमें 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Burgman की बाजार में प्राइस

सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 94,000 रुपये से 1.14 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स इस स्कूटर की सेल बहुत ही कम कीमत पर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप डिटेल से इसके बारे में जानेंगे।

बर्गमैन पर Olx वेबसाइट ऑफर कर रही है शानदार ऑफर

ब्लैक कलर की सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। इस 2019 मॉडल स्कूटर को काफी अच्छी तरह मेन्टेन करके रखा गया है और 12,665 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ से इस स्कूटर को लेने के लिए आपको मात्र 48,000 रुपये की जरूरत पड़ेगी।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर के 2019 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर की जा रही है। इस स्कूटर का रंग भी ब्लैक है और कंडीशन अच्छा है। इसके ओनर ने इसे 33,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर 49,000 रुपये में बिक्री के लिए पोस्ट किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow