स्कूटर हो तो Bugman जैसी जो लंबे सफर पर भी देता है साथ, कीमत भी हो गई सस्ती

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Burgman: बाजार में कई तरह की स्कूटर्स आती है। जिसमें मैक्सि स्कूटर भी शामिल है। Suzuki Burgman कंपनी की शानदार डिज़ाइन के साथ आने वाली कंपनी की एक लोकप्रिय स्कूटर है। जिसमें बड़ी सीट के अलावा आपको ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है। इस स्कूटर में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Suzuki Burgman एडवांस इंजन

इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 124cc का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 6500 आरपीएम पर 8.6Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 10Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

Suzuki Burgman कीमत

अगर इसके इंजन के बारे में जानने के बाद आपका मन इस स्कूटर को खरीदने का कर रहा है। तो इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 94000 रुपये से 1.14 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। वैसे इससे कम कीमत पर भी इस स्कूटर को खरीदा जा सकता है। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही हैं।

Suzuki Burgman बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर Suzuki Burgman के 2012 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह स्कूटर व्हाइट कलर की है और हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है। इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और 35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ से इस स्कूटर को 18,000 रुपये में लिया जा सकता है।

2018 मॉडल Suzuki Burgman की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह स्कूटर व्हाइट एंड ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में है। इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और 48,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ से इस स्कूटर को 45,000 रुपये में लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow