Suzuki Gixxer SF 250 : भारतीय बाजार में इन दिनों स्पोर्ट्स बाइक का काफी तेजी से क्रेज बढ़ रहा है जिसके चलते मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक की काफी डिमांड बढ़ती जा रही है। सुजुकी कंपनी भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो आए दिन शानदार फीचर्स वाली बाइक को लांच करती है। आज हम आपको सुजुकी की शानदार बाइक Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के बारे में बताने जा रहे है।

सुजुकी की ये धांसू बाइक मार्केट में लांच होते है काफी धूम मचा रही है जो यामाहा आर15 बाइक को बड़ी चुनौती दे रही है। इस बाइक में आपको काफी आकर्षित फीचर्स मिलने वाले है। अगर आप भी अपने लिए Suzuki Gixxer SF 250 बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप इसे फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते है आइए जानते है।

Suzuki Gixxer SF 250 इंजन 

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 249 सीसी का एयरपोर्ट इंजन दिया जा रहा है जो 26.5 Ps की अधिकतम पॉवर को जनरेट करती है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 38kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है।

Read More : आयुष्मान योजना में बड़े बदलाव की तैयारी! मिडिल क्‍लास को मुफ्त इलाज, 10 लाख तक इलाज लीमिट

Suzuki Gixxer SF 250 फीचर्स 

इस Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी नई तकनिकी के शानदार फीचर्स मिल रहे है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुअल चैनल एबीएस सिस्टम, साइड स्टैंड, ट्यूबलेस टायर जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिल जाता है।

Suzuki Gixxer SF 250 2 jpg

Suzuki Gixxer SF 250 कीमत 

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.92 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 2.6 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 35,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते है। जिसके बाद आपको बाकि के पैसा बैंक से फाइनेंस करवाना होगा जिस पर आपको 6% की ब्याज दर से 36 महीने के लिए हर महीने 5609 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।

Read More : Amazon सेल पर कल से होगी डिस्काउंट ऑफर की बारिश, हर चीज पर मिलेगी शानदार डील्स जाने आज ही

Read More : Honda के इस SUV पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, यह पॉपुलर सेडान भी हुई सस्ती