Suzuki Gixxer SF: आज के समय में भारतीय बाजार में स्पोर्ट बाइक का क्रेज़ बढ़ता जा रहा है। हर युवा एक स्टाइलिश और पावरफुल बाइक का सपना देखता है। लेकिन बजट की कमी के कारण यह सपना कई बार अधूरा रह जाता है।

इसी को ध्यान में रखते हुए Suzuki कंपनी ने Suzuki Gixxer SF को लॉन्च किया है। यह बाइक खासतौर पर उन राइडरों के लिए बनाई गई है जो कम बजट में एक शानदार स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं। तो चलिए इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Suzuki Gixxer SF के इंजन

इस शानदार बाइक के इंजन की बात करे तो Suzuki Gixxer SF में 155 cc का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह पावरफुल इंजन 13.6 Ps की मैक्सिमम पावर और 13.8 Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है।

Read More-Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार खरीदना हुआ अब और भी आसान, सिर्फ 1.46 लाख रुपए में हो जाएगी आपकी

Toyota Raize के फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, खरीदारों की लगी शोरूम में लम्बी लाइन

Suzuki Gixxer SF 2 jpg

इसके साथ ही इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी है जो 1 लीटर पेट्रोल पर 45 Km तक की माइलेज देता है। बाइक को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो इसे और भी ज्यादा पावरफुल और स्मूथ बनाता है।

Suzuki Gixxer SF के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो Suzuki Gixxer SF में कई एडवांस सेफ्टी और कम्फर्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें क्लॉक एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, स्टेप अप सीट, पैसेंजर फुटरेस्ट और इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स शामिल हैं।

इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल टेकोमीटर और एबीएस सिंगल चैनल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Suzuki Gixxer SF jpg

Suzuki Gixxer SF की कीमत

अब बात करते हैं इस बाइक की कीमत की तो यह बाइक कम बजट वाले राइडरों के लिए बनाई गई है। भारतीय बाजार में इस बाइक के टॉप मॉडल की कीमत मात्र 1.46 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। इस कीमत पर आपको एक शानदार स्पोर्ट बाइक मिल रही है जो पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स से लैस है।

Read More-Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार खरीदना हुआ अब और भी आसान, सिर्फ 1.46 लाख रुपए में हो जाएगी आपकी

Toyota Raize के फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, खरीदारों की लगी शोरूम में लम्बी लाइन

Suzuki Gixxer SF उन सभी राइडरों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो कम बजट में एक स्टाइलिश और पावरफुल स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं। इसके पावरफुल इंजन, एडवांस फीचर्स और आकर्षक डिजाइन इसे भारतीय बाजार में एक पसंदीदा बाइक बनाते हैं। अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट बाइक की तलाश में हैं तो Suzuki Gixxer SF आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....