यहां मिल रही है Suzuki की 16 लाख़ वाली यह जबरजस्त बाइक मात्र 90,000 में, जानें क्या है पूरा मामला

By

Vikram Singh

Suzuki Intruder M1800R: भला ऐसा हो सकता है क्या की कोई बाइक लवर हो और उसे सुजुकी की बाइक ही पसंद ना आए, नहीं न! लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दिल्ली के एक युवक ने अपनी 16 लाख़ वाली Suzuki Intruder M1800R बाइक को मात्र 90,000 रुपए की कीमत में लिस्ट कर दिया है। ऐसे में अगर आप एक धांसू लुकिंग वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको Suzuki की इस बाइक के सभी फीचर्स तथा इसको लेने के तरीके के बारे में जान लेना चाहिए।

Suzuki Intruder M1800R बाइक में आने वाले फीचर्स

अगर हम Suzuki Intruder M1800R बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1783 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला डबल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिल जाता है जो 160 NM का टॉर्क तथा 127 bhp की पावर जेनरेट करता है इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक आते हैं तथा इस बाइक में आप एक बार में 19.5 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। हालांकि इस बाइक से आपको मात्र 12 Kmpl का ही माइलेज मिल पाएगा, गौरतलब है इसी कारण से सेलर अपनी बाइक को इतने कम दाम में बेच रहा है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस बाइक में आपको 130 म का ग्राउंड क्लीयरेंस तथा 347 केजी का कर्ब वेट देखने को मिलेगा साथ ही यह बाइक एलॉय व्हील्स तथा ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

Suzuki Intruder M1800R बाइक को मात्र 90,000 में लेने का तरीका

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की Suzuki Intruder M1800R बाइक की एक्स शोरूम कीमत 15,50,609 रुपए से 16,82,734 तक थी। जी हां अब यह बाइक डिस्कंटीन्यू हो चुकी है और इस बाइक को अहमदाबाद में रहने वाले एक शख्स ने bikedekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

व्यक्ति के अनुसार यह उसकी फर्स्ट ओनरशिप वाली बाइक है जिसे उसने 43,000 किलोमीटर तक चलाया है और बाइक में किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं है यदि आप इस बाइक को इस व्यक्ति से खरीदना चाहते हैं तो आप bikedekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इस व्यक्ति से सीधा संपर्क करके बाइक के बारे में अत्यधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow