Suzuki Gixxer Offer: सुजुकी भारतीय बाजार में अपनी टू व्हीलर भी बेचती है और इनके खरीदार अच्छे खासे हैं। अब कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक सुजुकी जिक्सर पर काफी अच्छा ऑफर निकला है। इसके दो मॉडल Gixxer 250 और Gixxer SF 250 पर कैशबैक के साथ-साथ काफी कुछ दिया जा रहा है।

Suzuki Gixxer पर मिल रहा ये ऑफर

कंपनी अपनी इन दोनों बाइक्स पर 10 साल की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है जो किसी ग्राहक के लिए वरदान से कम नहीं है। इसके अलावा जो भी यह बाइक खरीदना चाहते हैं और उनके पास इसका बजट नहीं है तो कंपनी उसे 100% तक का लोन ऑफर कर रही है। यानी कि आप बिना डाउन पेमेंट के ही यह बाइक अपनी घर ला सकते हैं। इसके अलावा इसके साथ आपको ₹7000 का राइडिंग जैकेट भी मिलने वाला है।

Post Office: सीनियर सिटिजन के लिए खास स्कीम, मात्र 5 सालों के निवेश पर मिलेगा तगड़ा पैसा, जानें डिटेल

फैमिली के लिए बेस्ट होगी ये 8 सीटर कारें, एक की तो है काफी डिमांड, जानें कीमत

Suzuki Gixxer और Gixxer SF 250 में ये अंतर

Suzuki Gixxer

बात करें सुजुकी Gixxer 250 और SF 250 की तो इनका इंजन एक सामान्य है। हालांकि दोनों के डिजाइन में आपको बदलाव देखने को मिल जाएगा। जहां सुजुकी जिक्सर एक नेकेड स्ट्रीट बाइक है। वही SF 250 में आपको फुली फेयर्ड स्पोर्ट लुक मिल जाता है।

इसके अलावा जिगर में ट्यूबलर हेंडलबार दिया गया है। वही Gixxer SF में क्लिपऑन हेंडलबार देखने को मिलता है। इसके अलावा इन दोनों बाइक्स की सेटिंग एग्रोनॉमिक्स भी काफी अलग है।

12 हजार के अंदर खरीदें Vivo का 50MP फोन, मिल रहा कई खास ऑफर्स में घर लाने का मौका

Anupama का न्यू प्रोमो देख फैन्स का पारा हुआ हाई, बोले कि वे कभी अनुपमा…

बाइक का इंजन

सुजुकी के इन दोनों बाइक्स में 249 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 26 बीएचपी का पावर और प्राइस न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें सिक्स स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

इसमें 17 इंच के व्हील्स मिलते हैं जैसे स्मूथ राइड करने में मदद करते हैं। इसके अलावा इसमें डुएल चैनल ABS, सिंगल डिस्क, एलसीडी कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एलइडी हेडलैंप दिया गया है।

बाइक की कीमत

Suzuki Gixxer SF 250

सुजुकी जो ऑफर अपने बाइक्स पर दे रही है। वह कुछ नियम और शर्तों के साथ लागू है आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस ऑफर को पूरे विस्तार से जान सकते हैं। आपको बता दे की सुजुकी जिक्सर 250 की एक्स शोरूम कीमत 1,81,400 रूपये है, वही SF 250 की कीमत 1,92,100 रूपये है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...