सही समय पर खरीदा बाइक तो होगी भारी बचत, एक बार देखें Royal Enfield Bullet की ये कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes: आज के समय लोग सेकंड हैंड बाइक खरीद कर काफी ज्यादा पैसे बचा रहे हैं। थोड़ी बहुत जांच पड़ताल के बाद आप एक अच्छी बाइक अपने घर ला सकते हैं। अगर आपकी ख्वाहिश एक महंगी बाइक खरीदने की हो तो वहां उसका सेकंड हैंड मॉडल आपकी जान बचा सकता है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम होती है।

सेकंड हैंड Royal Enfield Bullet है काफी सस्ती

रॉयल एनफील्ड के बाइक्स की मांग काफी ज्यादा है। लोग इन्हें खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की नई क्लासिक 350 खरीदने की कोशिश में है तो यह आपको तकरीबन 2.5 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर मिलेगी और अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इसे सेकंड हैंड मार्केट से सिर्फ ₹50000 में खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऑफिशल वेबसाइट की डिटेल देंगे। जहां आपको अच्छी बाइक मिल जाएगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

बिना फाइनेंस प्लान के सस्ते में खरीदें बाइक

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2013 मॉडल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत 48236 रखी गई है। यहां फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं है। इसलिए आपको पूरा पेमेंट करना होगा हालांकि जिस कीमत बाइक मिल रही है। वह काफी कम है। आप चाहे तो आज ही इसे खरीद अपने बुलेट के शौक को पूरा कर सकते हैं।

फाइनेंस प्लान के साथ 50 हजार में Royal Enfield Bullet

अगर आपको एक बार में ₹50000 नहीं देने हैं तो बाइकवाले से 2014 मॉडल बुलेट खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत ₹51000 है जिस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाती है। आप चाहे तो किस्तों में इस बाइक की पूरी पेमेंट कर सकते हैं। इस रॉयल एनफील्ड बाइक को दिल्ली की लोकेशन पर बेचा जा रहा है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप आज ही जाकर वेबसाइट से इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow