अगर आप कार लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ दोस्तों अब आप सस्ते में कार ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार की , एक वेबसाइट है जहाँ पर सस्ते में कार मिलता है , तो चलिए जानते है इस कार के बारे में और डिटेल्स

 

माइलेज और कम मेंटेनेंस  

ये कार 2017 की मॉडल है और Celerio सबसे बड़ी खूबियों में से एक है इसका शानदार माइलेज. पेट्रोल मॉडल 23.1 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देता है, वहीं सीएनजी मॉडल 31.79 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की धांसू माइलेज देने में सक्षम है.

इसके अलावा, मारुति की गाड़ियों को हमेशा से कम मेंटेनेंस वाली गाड़ियों के तौर पर जाना जाता है. Celerio भी इस मामले में कोई अपवाद नहीं है. सर्विस आसानी से उपलब्ध हैं और पार्ट्स भी ज्यादा महंगे नहीं हैं. तो लंबे चल के लिए भी ये कार एक बढ़िया चॉइस है.

w

स्मार्ट फीचर्स 

हालांकि कॉम्पैक्ट कार है, लेकिन 2017 Celerio का केबिन चार लोगों के बैठने के लिए काफी आरामदायक है. ड्राइवर की सीट एडजस्टेबल है और डैशबोर्ड को भी काफी स्टाइलिश और यूजर-फ्रेंडली बनाया गया है. कुछ वेरिएंट्स में म्यूजिक सिस्टम और एसी जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं, जो लंबे सफर को भी एंजॉयबल बना देते हैं.

परफॉर्मेंस 

Celerio 1.0 लीटर K10B इंजन के साथ आती है, जो 67 हॉर्सपावर की पावर और 90 Nm का टॉर्क देता है. ये गाड़ी शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकल जाती है और हाईवे पर भी आराम से चल सकती है. अगर आप एक बहुत ज्यादा स्पीड वाली कार नहीं ढूंढ रहे हैं, तो ये आपके लिए पर्फेक्ट ऑप्शन हो सकती है.

कीमत

दोस्तों ये कार 2017 की मॉडल है और अभी तक मात्र 53,082 KMS तक चली है , कार की कंडीशन सही है , जी हाँ दोस्तों ये कार क्विकर की वेबसाइट में लिस्ट है। और इस कार की कीमत मात्र सिर्फ 4.45 लाख है , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है। कार में कोई भी खराबी नहीं है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...