Tata Altroz New 2024 : भारतीय बाजार में ऑटो सेक्टर में बढ़ रही फोर व्हीलर गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए हर ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी मार्केट में शानदार फीचर्स और लुक वाली गाड़ियों को पेश कर रही है जिसमे देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा भी शामिल है। टाटा कंपनी ने अपनी शानदार फीचर्स और बेहतर लुक वाली Tata Altroz के नए मॉडल को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है।

अगर आप भी साल 2024 में एक बेहतरीन फीचर्स वाली कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो टाटा कंपनी ने आपके लिए अल्ट्रोज़ का नया मॉडल मार्केट में लांच कर दिया है जो आपके लिए सबसे बढ़िया ऑप्शन होगा। इस कार में आपको काफी एडवांस टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स मिल जाते है साथ ही इसका माइलेज भी काफी दमदार आ रहा है जो आपके लंबे सफर के लिए ये कार सबसे बेस्ट होगी।

Tata Altroz New 2024 पॉवरट्रेन 

टाटा की इस अल्ट्रोज़ कार के पॉवरट्रेन की बात करे तो इसमें आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिल जाता है साथ में इस कार में पेट्रोल इंजन वेरिएंट भी मिल जाता है। इस कार का इंजन पेट्रोल और डीजल के साथ 72.49 – 88.76 बीएचपी की अधिकतम पावर और 115 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये कार आपको 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में मदद करेगी।

Read More : Smartphone Under 30000: अब भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीदें Oneplus और Redmi जैसे फोन्स, 11 अगस्त तक हैं मौका!

Tata Altroz New 2024 फीचर्स 

टाटा अल्ट्रोज़ कार के नए मॉडल के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एडवांस टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको 7 इंच के टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और चाइल्ड सेफ्टी फीचर्स जैसे कई बेहतर फीचर्स दिए गए है। इस कार का फ्यूल टैंक पेट्रोल, डीजल और सीएनजी तीनो वेरिएंट में मिल जाता है।

Tata Altroz New 2024 2 jpg

Tata Altroz New 2024 कीमत 

अगर आप भी अपनी फॅमिली के लिए एक शानदार गाड़ी खरीदना चाहते है जिसकी कीमत भी आपके बजट के हिसाब से हो और आपको इसमें शानदार फीचर्स भी मिल जाए तो मार्केट में इस समय टाटा की अल्ट्रोज़ कार का काफी नाम चल रहा है जो आपके लिए भी बेस्ट कार होगी। इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे 6.65 से लेकर 11.35 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है।

Read More : Yamaha के इस अमेजिंग डिज़ाइन के स्कूटर ने भारत से लेकर यूरोप तक धूम मचा रखी है, हर कोई फीचर्स देख इस पर हो रहा फ़िदा

Read More : Audi Q5 Bold Edition की खुबसूरती है गजब, देखते ही हो जाएगा प्यार