कम नहीं हो रही Tata Altroz की कीमत, 9 लाख में आए दो नए वेरिएंट्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Altroz Racer: टाटा ने अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज के स्पोर्टी वेरिएंट को लांच किया है। इसका नाम अल्ट्रोज रेसर रखा गया है। इस मॉडल के अलावा कंपनी ने एक टॉप लाइन वेरिएंट को भी लॉन्च किया है जिसमें अपडेटेड फीचर्स ऑफर किया गया है। टाटा अल्ट्रोज के यह दो नई टीम्स XZ LUX और XZ+S LUX में लाया गया है।

Tata Altroz XZ LUX के फीचर्स एकदम नए

बात करें Tata Altroz XZ LUX की तो 9 लाख की कीमत में आई इस कार में नया ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही इसमें बड़ा 10.25 इंच का टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, एप्पल और एंड्रॉयड कार प्ले जो की वायरलेस चलता है और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है।

Tata Altroz XZ+S LUX की बढ़ी कीमत!

इसके अलावा Tata Altroz XZ+S LUX वेरिएंट की कीमत 9.65 लाख है। इस कीमत पर आपको ऑपरेटिंग सिस्टम में iRS कनेक्ट कार तकनीक और एयर प्यूरीफायर का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इस दोनों ही कर में आपको टर्बो पैट्रोल इंजन मिलते हैं जो मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आए हैं। हालांकि यह जो कीमत है वह मैन्युअल ट्रांसमिशन का है। इसके अलावा इसमें सीएनजी और डीजल पावरट्रेन का विकल्प भी मिलने वाला है।

Tata Altroz का सबसे प्रिमियम वेरिएंट

आपको पता होना चाहिए कि ऊपर दिए गए दोनों मॉडल अल्ट्रोज के टॉप टीम में नहीं आते हैं। बल्कि Tata Altroz XZ+ OS इसका टॉप ट्रीम है जो काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। हालांकि इसमें सिर्फ पेट्रोल इंजन का विकल्प ही मिलता है।

Tata Altroz Racer भी धांसू

हाल ही में टाटा अल्ट्रोज रेसर को भी लॉन्च कर दिया गया है जिसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, लेदर सीट, ट्विन स्ट्रिप्स ब्लैक आउट बोनट और साथ ऑरेंज कलर में लाया गया है। इसकी इंटीरियर को भी काफी लग्जरियस बनाया गया है जो आपको प्रीमियम फूल देता है

अल्ट्रोज रेसर में तीन इंजन के विकल्प दिए गए हैं जो बहुत ही पावर जेनरेट करते हैं। यह इंजन टर्बो डीजल, पेट्रोल और टर्बो पैट्रोल है। इसमें मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। इसीलिए शहरी लोगों के लिए यह बेहतरीन कार बन जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow