Best Electric Cars: देश के इलेक्ट्रिक कार बाजार में कॉम्पटीशन काफी बढ़ गया है। यहाँ अब आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार देखने को मिल जाती हैं। टाटा मोटर्स की ही बात करें, तो कंपनी की इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में कई इलेक्ट्रिक कार आती हैं। कंपनी ने बीते दिनों टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv.ev) को भी देश के बाजार में उतारा है। जो सीधे तौर पर टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) और MG ZS से मुकाबला करेगी। आज की इस रिपोर्ट में आपको इन तीनों इलेक्ट्रिक कारों के बारे में जानने को मिलेगा।

इन तीनो इलेक्ट्रिक कारों के बैटरी पैक और रेंज

Tata Curvv Ev

UP Police Admit Card Update: पुलिस सिपाही भर्ती पर अभ्यर्थियों को मिली गुड न्यूज, डाउनलोड करें एडमिट कार्ड?

HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने मचाया ऐसा बवाल कि बूढ़े भी सीटी बजाने को हुए मजबूर, जमकर नाचे ताऊ

टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv.ev) को दो बैटरी विकल्प के साथ पेश किया गया है। जिसमें पहला 45 kWh का बैटरी पैक है। इस बैटरी पैक को एक बार फुल चार्ज करके आप 502 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। वहीं दूसरा 55 kWh वाला बैटरी पैक है। जो 585 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है।

टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) की बात करें तो इसके 30 kWh बैटरी ऑप्शन में 325 किलोमीटर का रेंज और 40.5 kWh बैटरी ऑप्शन में 465 किलोमीटर का रेंज, आपको मिल जाता है। MG ZS भी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार है। जिसे 50.3 kWh बैटरी पैक के साथ बाजार में पेश किया गया है। इस कार में आपको एक सिंगल चार्ज में 461 किलोमीटर का रेंज मिल जाता है।

Malaika Arora ने शेयर किया ये क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बताए जिंदगी जीने के नियम!

Income Tax Refund Status: ITR फाइल करने के बाद नहीं आया टैक्स रिफंड, ऐसे दो मिनट में करें चेक

इन तीनो इलेक्ट्रिक कारों के कीमत की जानकारी

MG ZS EV

टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv.ev) के 45 kWh वाले बैटरी पैक वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 17.49 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 19.29 लाख रुपये तक जाती है। इसके 55 kWh वाले बैटरी पैक वेरिएंट की कीमत 19.25 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट के लिए 21.99 लाख रुपये तक जाती है। टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) आपको 14.4 लाख रुपये से 19.4 लाख रुपये की।एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी। MG ZS के कीमत की बात करें तो यह बाजार में 18.9 लाख रुपये से 25.4 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर आती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...