Tata Curvv EV Launch : आज मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है जिसके चलते मार्केट में काफी जबरदस्त फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक गाड़िया भारतीय बाजार में लांच हो रही है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। देश की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने काफी लंबे समय के इंतजार के बाद अपनी प्रीमियम SUV को इलेक्ट्रिक वर्जन में लांच कर दिया है जिसका ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार था। इस इलेक्ट्रिक टाटा कर्व कार को बिक्री के लिए लांच कर दिया है।

अगर आप भी एक शानदार SUV इलेक्ट्रिक कार को खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए टाटा की ये इलेक्ट्रिक टाटा कर्व गाड़ी सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस इलेक्ट्रिक कार में आपको काफी जबरदसर प्रीमियम फीचर्स मिल रहे है जो आपके सुहाने सफर को और भी आरामदायक बनाएगा। कंपनी ने इस कार की शुरुआती कीमत 17.49 लाख रुपये की एक्सशोरूम तय की गई है।

Tata Curvv EV परफॉर्मन्स 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने इस टाटा कर्व इलेक्ट्रिक गाड़ी को तो अलग-अलग बैटरी पैक के साथ लांच किया गया है जिसमे आपको 55 kWh और 45 kWh बैटरी पैक के ऑप्शन मिल जाते है। इस कार में आपको फ़ास्ट चार्जिंग का विकल्प भी मिल जाता है।

बताया जा रहा है की इस कार को 1.2C चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 15 मिनट में इतना चार्ज किया जा सकता है की आप इसे 150 किलोमीटर की रेंज तक आराम से चला सकते है। इस कार में आपको 70kW की पॉवरफुल बैटरी लगाई गई है जिसे 40 मिनट में 80% तक चार्ज किया जा सकता है इस कार को आप फुल चार्ज करने के बाद 585 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है।

Read More : अब साइकिल की कीमत में Bajaj Pulsar 180 ले जाये घर सिर्फ 19 हजार में, जानिए डिटेल्स

Tata Curvv EV आकर्षित फीचर्स 

Tata Curvv इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसे काफी प्रीमियम फीचर्स दिए है जिसमे आपको ADAS सेफ्टी फीचर्स, 6-एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, एयर कंडीशनर जैसे कई शानदार फीचर्स दिए है। ये कार बाकि अन्य इलेक्ट्रिक कार की तुलना में काफी जबरदस्त होगी।

Tata Curvv EV Launch 2 jpg

Tata Curvv EV कीमत 

इस Tata Curvv इलेक्ट्रिक कार को कंपनी ने मार्केट में कई वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग मिलती है। इस कार के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 17.49 लाख रुपये रखी है वही इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 19.29 लाख रुपये रखी गई है।

Read More : Infinix का ये फाडू फीचर्स वाला 5G फ़ोन सिर्फ 15000 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका, आज ही करे अमेज़न सेल में आर्डर

Read More : जल्द लॉन्च होगा BSA Gold Star 650, आधुनिक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स से लैस जबरदस्त बाइक