TATA NANO CAR SECOND HAND MODEL: भारतीय ऑटो मार्केट में इन दिनों गाड़ियों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है. मानसूनी सीजन हो या फिर सर्दियों का मौसम, इसमें तो सेकेंड हैंड मॉडल की लोग बड़े स्तर पर खरीदारी करना पसंद करते हैं. वैसे भी बरसात और सर्दियों के मौसम में गाड़ी आरामदायक सफर देने में सफल रहती है.

अगर आप गड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो प्लीज बिल्कुल भी चिंता ना करें. हम आपको एक शानदार गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप कुल 80 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. ग्राहक सोच रहे होंगे ऐसी कौन सी गाड़ी है, जिसे कुल इतनी कीमत में ही खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है.

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली में वाहन चलाएं जरा संभलकर, इन गलतियों पर पड़ेगा 11,000 रुपये तक का जुर्माना

Mahindra Thar Armada की लॉन्चिंग पर आई ऐसी अपडेट कि झूमे लोग, जानिए कब देगी दस्तक?

इसके अलावा और भी वेरिएंट हैं, जिन्हें आप कम कीमत में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. गाड़ी की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर मौका चूक जाएंगे, जिससे आपको बड़ी दिक्कत होगी. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी हाथ से अवसर ना जाने दें. टाटा नैनो की आप सस्ते में खरीदारी करना चाहते हैं तो पहले इसकी डिटेल जा सकते हैं.

शोरूम में जानिए टाटा नैनो की कीमत

अगर आप टाटा नैनो की खरीदारी करना चाहते हैं तो पहले शोरूम में इसकी कीमत जान सकते हैं. इससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. टाटा नैनो की शोरूम में कीमत 2.05 लाख से लेकर 2.97 रुपये तक निर्धारित की गई है. किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें.

TATA NANO NEWS

आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. टाटा नैनो के सेकेंड हैंड मॉडल साल 2009 को ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत कुल 80,000 रुपये निर्धारित की गई है. यहां आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी.

इसमें सबसे खास बात की, यह गाड़ी तीसरे मालिक के पास है. अगर आप खरीदते हैं तो टाटा नैनो के चौथे ऑनर बनेंगे. गाड़ी के माइलेज की बात करें तो एकदम फाड़ू है, जिसे आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी खरीदने में देरी नहीं करें.

TATA NANO UPDATE

कितनी चली हुई गाड़ी

टाटा नैनो का यह सेकेंड हैंड मॉडल अभी कुल 76,000 किमी चला हुआ है. इसकी लोकेशन महबूब नगर बैंगलोर में है. इसलिए पहले आप ऑनलाइन तरीके से संपर्क कर सकते हैं. आपकी जब पूरी बात दहो जाएगी तो ऑनलर आपके घर गाड़ी की डिलीवरी कर देंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स से लोग पहले से ही गाड़ियों और बाइक्स की खरीदारी करना पसंद करते हैं. सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करने का यह बड़ा हब बन चुका है, जिससे हर किसी के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिलता है. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी गाड़ी खरीदने की टेंशन ना लें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...