Tata Nexon का Fearless मॉडल आता है इन बढ़िया फीचर्स के साथ.. मात्र 6 लाख की गाड़ी !

Vikram Singh

Tata Nexon Fearless Plus S DT: Tata के तरफ से आने वाली Nexon SUV को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस गाड़ी से आपको 17.44 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इस गाड़ी में आने वाला 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। बढ़िया बात तो यह है की अभी यह गाड़ी आपको एक बढ़िया ऑफर में मात्र 6 लाख में मिल जाएगी जो इसकी वास्तविक कीमत से आधी है।आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

- Advertisement -

Tata Nexon गाड़ी के Fearless Plus S DT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Nexon गाड़ी के Fearless Plus S DT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 118.27 bhp की अधिकतम पावर तथा 170 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.44 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ इस गाड़ी में आपको 382 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी मिल जाता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं रख सकते हैं। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 44 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 208 MM का है जो एक SUV गाड़ी के हिसाब से काफी बढ़िया है।

- Advertisement -

Tata Nexon गाड़ी के Fearless Plus S DT वेरिएंट को मात्र 6 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Nexon गाड़ी के Fearless Plus S DT वेरिएंट की भारतीय बाजार में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 13.60 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 6 लाख रुपए की मिल जाएगी। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 37,355 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को बेचने के लिए यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में लिस्ट कर दिया है।

उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी दिया है और इस गाड़ी की समीक्षा कारदेखो की टीम द्वारा भी करी जा चुका है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर कारदेखो की टीम अथवा इसके फर्स्ट ओनर से भी संपर्क कर सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article