Tata SUV Offer: टाटा सफारी (Tata Safari) कंपनी की आकर्षक लुक वाली प्रीमियम एसयूवी है। इस एसयूवी को अपने आकर्षक लुक और बेहतर सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी पॉवरफुल इंजन भी मिलता है और यह ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है।

देश के मार्केट में यह एसयूवी आपको 15.65 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी। तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 24 लाख रुपये के आसपास है। हालांकि अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे 5 लाख के बजट में भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-Splendor Plus 80 हजार रुपये में नहीं मात्र 15,900 में खरीदकर लाएं घर, जानिए गदर ऑफर

आपको बता दें कि इस एसयूवी की बिक्री कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है। आप चाहें तो बहुत ही आकर्षक डील का लाभ उठाकर इस एसयूवी को खरीद सकते हैं। आज हम आपको इसपर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-नई Maruti Ignis के लॉन्च से घबराई टाटा, पंच का होगा काम तमाम

टाटा सफारी (Tata Safari) पर OLX वेबसाइट आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ से आप इस एसयूवी के 2016 मॉडल को खरीद सकते हैं। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को आप 5.25 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। हालांकि इस एसयूवी पर किसी तरह की फाइनेंस सुविधा नहीं दी गई है। आपको यहाँ पर यह एसयूवी बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी।

टाटा सफारी (Tata Safari) पर CARTRADE वेबसाइट आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ से आप इस एसयूवी के 2016 मॉडल को खरीद सकते हैं। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को आप 5.50 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। वहीं इस एसयूवी पर कंपनी की तरफ से फाइनेंस सुविधा भी दी गई है। आपको यहाँ पर यह एसयूवी बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी।

टाटा सफारी (Tata Safari) पर DROOM वेबसाइट आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ से आप इस एसयूवी के 2016 मॉडल को खरीद सकते हैं। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को आप 6 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। वहीं इस एसयूवी पर कंपनी की तरफ से फाइनेंस सुविधा भी दी गई है। आपको यहाँ पर यह एसयूवी बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...