Tata की इस भरोसेमंद हैचबैक को मात्र 2.5 लाख़ में लाएं घर.. मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Tata Tiago 1.05 Revotorq XT: यदि आप भी वर्ष 2024 में टाटा की तरफ से आने वाली कोई हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Tata Tiago गाड़ी के 1.05 Revotorq XT वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 27.28 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1047 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 2.5 लाख रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Tiago गाड़ी के 1.05 Revotorq XT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Tiago गाड़ी के 1.05 Revotorq XT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1047 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 69 bhp की अधिकतम पावर तथा 140 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 27.28 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इसी के साथ आप इसमें अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसी के साथ एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते भी इसमें आपको 170 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

Tata Tiago गाड़ी के 1.05 Revotorq XT वेरिएंट को मात्र 2.5 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी को बता दें Tata Tiago गाड़ी के 1.05 Revotorq XT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और कंपनी ने अभी इसका प्रोडक्शन भी बंद कर दिया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह नई दिल्ली में तकरीबन 5.76 लाख रुपए थी।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2.5 लाख़ रुपए में मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतनी सस्ती मिल रही है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 34,126 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस हैचबैक को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं तथा सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow