plantina

नई दिल्लीः महंगाई के दौर में अगर आपकी इनकम कम है तो आप ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की खरीदारी करना पसंद करते हैं। गांव सड़कों पर सबसे बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक का आप जिक्र करते हैं तो सबसे पहले प्लेटिना का नाम ध्यान आता है, जिसे लोगों के बीच खूब सपोर्ट भी किया जाता है।

बजाज ऑटो की दमदार बाइक में प्लेटिना गिनी जाती है, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है। अगर आप इस बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर सही सो चरहे हैं, क्योंकि कम कीमत में ही इसे अपना बना सकते हैं।

आपका बजट अगर नहीं बाइक खरीदने का नहीं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इस बाइक का माइलेज और तमाम ऐसे फीचर्स हैं जो सब पर भारी पड़ते दिख रहे हैं।

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

अगर आप बजाज प्लेटिना को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर आपको कुछ ज्यादा कीमत खर्च करनी होगी। शोरूम में बजाज प्लेटिना के शुरुआती दाम 68,000 रुपये से 72,000 तक निर्धारित किए गए हैं। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो आप आराम से सेकेंड हैंड वेरिएंट खरीदारी कर खरीदकर घर ला सकते हैं। देशभर में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो सेकेंड वेरिएंट की सेल कर रही हैं, जहां से लोग खरीदारी को आगे आ रहे हैं।

मात्र 15 हजार रुपये में खरीदें प्लेटिना

बजाज की धांसू बाइक प्लेटिना को आप मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इस बाइक को डील के लिए QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। प्लेटिना का 2011 मॉडल लिस्टकर दिया या है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...