Bajaj Freedom 125 CNG: भारत में पहली सीएनजी बाइक लॉन्च हो चुकी है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उतावलापन देखने को मिल रहा है. अगर आप भी पेट्रोल-डीजल की महंगाई से त्रस्त हैं तो फिर शानदार सीएनजी बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. मार्केट में लॉन्च की गई बाइक Bajaj Freedom 125 CNG है, जिसके बेहतरीन लुक और शानदार माइलेज के लिए पसंद किया जा रहा है.

अगर आपने इस बाइक को खरीदने का समय हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. किसी वजह से आप पूरी रकम बनाने की स्थिति में नहीं तो चिंता ना करें. कंपनी की तरफ से बाइक की खरीदारी को फाइनेंस प्लान का ऑफर दिया जा रहा है. फाइनेंस प्लान के जरिए आप बहुत ही कम डाउन पेमेंट जमा कर इसे खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है.

आपने बाइक की खरीदारी करने का सोच रखा है तो फिर देर किस बात की. पहले फाइनेंस प्लान को जान ले और बाद में इसकी सिंपल तरीके से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

Bajaj Freedom

Read More: मोबाइल यूजर्स को मिलेगी खुशखबरी, रिचार्ज प्लान सस्ते करने को उठाया यह बड़ा कदम

Read More: Bhojpuri Song: बंद कमरे में Pawan Singh और Sanchita Banerjee ने लेट – लेटकर किया खूब रोमांस, इंटरनेट पर मचा बवाल

Bajaj Freedom 125 CNG पर मिल रहा तगड़ा फाइनेंस प्लान

देशभर में धमाल माचने वाली बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक को आप फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदकर घर ला सकते हैं. बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 95,000 रुपये 1.10 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है. Bajaj Freedom 125 CNG को आप फाइनेंस प्लान के तहत कुल 10,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं.

इस बाइक पर बाकी यानी 99,167 रुपये तक का लोन आराम से दिया जाएगा, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. अगले दो साल तक आपको 9 फीसदी के हिसाब से ब्याज भरनाहोगा. इसके साथ ही साथ ही प्रति महीने 5,910 रुपये की ईएमआई भी जमा करने की जरूरत होगी, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. दो साल में आपको ब्याज के रूप में 7,213 रुपये जमा करने पड़ेंगे. बाकी Bajaj Freedom 125 CNG के फीचर्स तो एक से एक गजब हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं.

Bajaj Freedom news

Bajaj Freedom 125 CNG के फीचर्स मचा रहे धमाल

Bajaj Freedom 125 CNG के फीचर्स एकदम धमाल मचा रहे है. बाइक में 125 सीसी सिंगल-सिलिंडर इंजन जोड़ा गया है जो पेट्रोल और डीजल दोनों से रफ्तार भरता है. बाइक इंजन में 9.5 PS की पावर और 9.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. बाइक में CNG सिलेंडर को सीट के नीचे लगाने का काम किया गया है.

Read More: LPG CYLINDER PRICE UPDATE: सुबह होते ही लगा महंगाई का झटका, गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी, जानें

Read More: जीवन आनंद पॉलिसी बनी वरदान, जल्द मिलेंगे 25 लाख रुपये, जानिए स्कीम की डिटेल

Bajaj Freedom 125 CNG 2KG का CNG सिलेंडर और 2 लीटर का पेट्रोल टैंक भी शामिल किया गया है. इस बाइक में LED हेडलैम्प और डुअल कलर ग्राफिक्स भी शामिल किए गए हैं. बाइक में NG04 डिस्क LED, NG04 ड्रम LED और NG04 ड्रम ब्रेक वेरिएंट को भी जोड़ा गया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...