Ola S1x Electric Scooter: बाइक्स के साथ-साथ अब लोगों स्कूटर की खरीदारी करना भी पसंद कर रहे हैं. स्कूटर के शोरूम पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती हैं, क्योंकि इसे आरामदायक वाहन माना जाता है. अगर स्कूटर भी इलेक्ट्रिक हो तो फिर चार चांद लग जाते हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड के बीच हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं.

आप कुल 20 हजार रुपये जमा कर इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकते हैं. यह स्कूटर मार्केट में तहलका मचा रहा है. आप सोच रहे होंगे तहलका तो मचा रहा है, लेकिन इस स्कूटर का नाम क्या है. दरअसल, मार्केट में गदर मचाने वाले स्कूटर का नाम कुछ और नहीं ओला एस1 एक्स है.

इसे भी पढ़ेंः मिडिल क्लास लोग Maruti Alto के हुए दीवाने, 32Kmpl तक माइलेज सुन शोरूम पर लगी भीड़

सरकार की ये 3 योजनाएं मचा रही तहलका, गरीब कैसे उठा सकते हैं फायदा? यूं करें अप्लाई

इस स्कूटर के फीचर्स और रेज हर किसी पर सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. फाइनेंस प्लान पर आप इसे कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले ध्यान से आपको आर्टिकल पढ़कर कंफ्यूजन खत्म कर सकते हैं.

OLA S1 X SCOOTER

Ola S1X 3kWh भी मचा रहा तहलका

टूटी-फूटी सड़कों पर भी गर्दा मचाने वाला Ola S1X 3kWh स्कूटर हर किसी के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इसके 3 किलोवॉट बैटरी वाले वेरिएंट की बात करें तो यह एक बार फुल चार्ज पर करीब 143 किमी की रेंज देने का काम करता है. इसके साथ ही कंपनी ने 90 किमी प्रति घंटे की हाई स्पीड मिलती है.

OLA S1 X NEWS

अगर स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात करें तो 89,000 रुपये है, जिसे आप खरीद सकते हैं. इसे आप 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं. इसके लिए बैंक से तीन साल तक 69,000 रुपये का लोन मिल जाएगा. इस अमाउंट पर बैंक आपसे लगभग 9 फीसदी का ब्याज भी वसूलने का काम करेगी. फिर तीन साल तक स्कूटर के लिए आफको हर महीना 2194 रुपये की किस्त जमा करनी होगी.

Ola S1X को फाइनेंस प्लान पर सस्ते में खरीदें

ग्रामीण इलाकों से लेकर शहर के मोहल्लों तक गर्दा मचाने वाला ओला एस1 एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर हर किसी के दिलों पर राज कर रहा है. स्कूटर कि एक्स शोरूम कीमत 75,000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है. यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज पर करीब 95 से 195 किमी तक की रेंज निर्धारित करने का काम करता है.

इसके 2 किलोवॉट वेरिएंट एक्स शोरूम का प्राइस 74,999 रुपये तय किया गया है. वहीं, ऑन रोड यह कीमत 79 हजार रुपये तक जाती है. इसे आप 20,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं. इसके बाद बैंक से करीब आपको 59,000 रुपये का लोन मिल जाएगा. फिर तीन साल तक हर महीने 1876 रुपये की ईएमआई भरनी होगी. यह किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. इसलिए प्लीज अगर मन में खरीदारी का ठान रखा है तो देर नहीं करें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...