Electric Scooter Update: भारत के गांव और शहरों में इन दिनों इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके लिए लोग मोटी-मोटी इनकम कर रहे हैं. अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर मौका ना गंवाएं. अब लेक्ट्रिक्स ईवी के मॉडल पर गोट सेल कर रही है. यह सेल आज रात 12 बजे तक चलेगी, यानी खरीदारी करने का आखिरी मौका है.

कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को आराम से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से भी खरीदकर घर ला सकते हैं, इसके लिए आपको बैटरी सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत होगी, कंपनी के दावे के अनुसार, अभी इस स्कूटर को आप आराम से 43999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. यह ऑफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. इसलिए जरूरी है कि आप खरीदारी करने का कतई भी मौका ना जाने दें. इस स्कूटर के फीचर्स और रेंज भी एकदम गजब है, जो हर किसी के लिए यह दिल जीतने वाला है.

Lectrix Electric Scooter news

Read More: Gold Price Today: गुरुवार को चारों खाने चित हुआ सोना, 1 तोला गोल्ड की कीमत 50 हजार के पास, लूट लो

Read More: Optical Illusion: सिर्फ एक फोटो में 5 अंतर बताने में लोगों के ‘दिमाग का दही’ हो गया, आप भी कीजिये एक बार ट्राई

इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी जरूरी बातें

स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. लेक्ट्रिक्स ईवी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस सब्सक्रिप्शन प्लान की कॉस्ट 1,499 रुपये महीना है. इसके लिए आपको कंपनी का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की जरूरत होगी. फिर आप कंपनी का ऐप पर जाकर आराम से ई-व्हीकल के लिए लंबे समय बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान लेने की जरूरत होगी.

ग्राहक इस प्लान को ऐप के जरिए एक्टिव करने का काम कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. ऑटो कंपनी ने एलएक्सएस बैटरी सब्सक्रिप्शन नाम भी दिया गया है. इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो 49,999 रुपये निर्धारित की गई है. स्कूटर की रेंज भी इतनी है कि खरीदकर आपका दिल खुश हो जाएगा. टॉप स्पीड में भी यह कम नहीं है.

Lectrix Electric Scooter update

सिंगल चार्ज पर कितना दौड़ेगा स्कूटर

स्कूटर खरीदकर आप मौके का फायदा उठा सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. इस स्कूटर की बैटरी की रेंज की बात करें तो 100 किमी निर्धारित है. इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड 50किमी तक है. इसकी बैटरी को करीब 1.25 लाख किलोमीटर तक दौड़ाकर टेस्ट भी किया गया है. वेरिएंट में 93 गेम चेंजिंग फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Read More: बुजुर्गों के लिए पोस्ट ऑफिस की खास स्कीम, निवेश पर मिल रहा दोगुने से ज्यादा रिटर्न!

Read More: भारत में 29 जुलाई को Oppo के 5G फोन से होगा OnePlus Nord CE 4 का मुकाबला, कम दाम में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स!

24 स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके अलावा स्कूटर में सीट के नीचे 25 लीटर का स्पेस दिया जाता है. इसमें फॉलो मी लैंप आराम से मिल जाते हैं. इसके अलावा यह स्कूटर को बंदकरने के 10 से 15 सेकेंड तक ऑन रहने का काम करते हैं. वहीं, लेक्ट्रिक्स ईवी के के पोर्टफोलियो में शामिल दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो कई वेरिएंट मौजूद हैं. वहीं स्कूटर की रेंज की बात करें तो 60 किमी है. इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...