मार्केट में आ रही ये 3 तगड़ी हैचबैक, धांसू डिजाइन के साथ गजब को मिलेंगे ये फीचर्स!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Upcoming 3 hatchbacks.अगर आप कोई कार को खरीदने का प्लान कर रहे है, जिससे आप के पंसद में हैचबैक कार है, तो आप के लिए गजब की कुछ हैचबैक कारें आ रही है। जिससे आप थोड़ा सा इंतजार करना होगा। जिससे आप को धमाकेदार कार मिल सकती है।

दरअसल आप को बता दें कि मार्केट में आने वाले समय में कई हैचबैक कारें आने वाली है, जिससे आप के लिए यहां पर पहले से खास जानकारी लाए है, यहां पर आने वाली यह हैचबैक कार जरुर पंसद आने वाली है।

Tata Altroz Racer

भारतीय बाजार में देशी कार कंपनी टाटा मोटर्स धमाल मचाए हुए है। कंपनी भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में कंपनी ने अपनी आने वाली टाटा अल्ट्रोज रेसर के कॉन्सेप्ट वर्जन को लोगों के सामने पहली बार दिखाया था, जिससे खबर है, कि टाटा अल्ट्रोज रेसर को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी इस कार में इंजन के तौर पर पावरट्रेन के तौर पर कार में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया जा सकता है जो 120bhp की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 170Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। तो वही फीचर्स के मामले में इसमें 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले एंड एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, 6-एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा और वॉइस-असिस्टेड सनरूफ जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Citroen C3 Turbo AT

भारतीय बाजार में कुछ सालों पहले आई फ्रांसीसी कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन धमाल कर रही है, जिससे अब कॉम्पैक्ट हैचबैक C3 को ला रही है, जिसमें अपडेट करते हुए में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जोड़ रही है। कंपनी की आने वाली इस सिट्रोन C3 टर्बो ऑटोमेटिक में पावरट्रेन के तौर पर 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन लगा होगा। हालांकि इस मैनुअल ट्रांसमिशन से आने वाली कार का मॉडल 1.20 लाख रुपये तक कीमत ज्यादा हो सकती है।

Hyundai i20 N Line Facelift

भारतीय बाजार में सबसे बड़ी दूसरी कार कंपनी हुंडई है, जिसके पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक गजब की कारें मौजूद है, कंपनी के पास में i20 कंपनी की सबसे ज्यादा पॉपुलर कार है।, तो वही मार्केट में हुंडई i20 N Line फेसलिफ्ट भी जबरदस्त तरीके से लोगों को पंसद आ रही है।

कंपनीअब कंपनी i20 N Line के फैसिलिटी वर्जन को लॉन्च करने वाली है, हाल के मीडिया रिपोर्ट्स मे बताया जा रहा हैं कि, अपकमिंग हुंडई i20 N Line फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव देखने को मिलेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow