Bajaj Bikes Update: देशभर में अब कई ऐसी बाइक्स हैं जो लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज की कुछ बाइक लोगों के बीच तहलका मचाने का काम कर रही हैं. बजाट कंपनी के कई ऐसे वेरिएंट हैं जिसके फीचर्स और माइलेज भी एकदम दमदार हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं.

बजाज ऑटो की प्लैटिना, डोमिनार, और एवेंजर सहित कई वेरिएंट लोगों के बीच तूफान मचा रहे हैं, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इन बाइक्स को ऑनलाइन तरीके से खरीदने पर 5 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. अगर आप बजाज की बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय ना गंवाएं.

bajaj bikes news

Read More: Flipkart पर एक बार फिर सस्ता हुआ Vivo का 5G फोन, कैशबैक देख कर जाएगा तुरंत खरीदने का दिल

Read More: FASTag हो गया है खराब तो दोबारा लेने का क्या है तरीका, फटाफट यहां जानें

बजाज ने इन दिनों बिक्री करने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ-साथ साझेदारी करने का फैसला किया है. बाइक का लुक और डिजाइन एक दम गदर है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर मौके का फायदा उठा सकते हैं, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.

बजाज ऑटो ने लिया बड़ा फैसला

भारत की दमादर ऑटो कंपनी में शुमार बजाज ऑटो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. बजाज ने अपनी करीब 20 मोटरसाइकिलों बेचने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथा साझा करने का निर्णय ले लिया है. इस कंपनी की 100 सीसी से 400 सीसी तक की बाइक की रेंज है, जो किसी बड़े ऑफर की तरह है.

bajaj bikes update

बजाज बाइक्‍स ऑनलाइन बिक्री कर रही है. जिस मौके का लाभ ले सकते हैं. अभी कुछ दिन पहले लॉन्च हुई फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक शामिल नहीं की गई है. बाइक को जल्दी ही ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जा सकता है. फ्लिपकार्ट से बजाज पल्सर को आप सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं.

इसमें पल्सर 125, पल्सर एनएस 125, पल्सर 150, पल्सर 220, पल्सर एन 160, डोमिनार 250 और डोमिनार 400 के अलावा प्लैटिना 100, प्लैटिना 110, एवेंजर 220 क्रूज को आराम से खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी बाइक खरीदने का मौका ना जाने दें.

जानिए कितने दिनों में होगी डिलीवरी

अगर आप फ्लिपकार्ट से दिल की रानी बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर देर नहीं करें. एक्स-शोरूम कीमत का भुगतान करने की जरूरत होगी. फ्लिपकार्ट से आपको 5000 रुपये सस्ते में बाइक खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट बजाज के किसी अधिकृत डीलर से ग्राहक का संपर्क कराने की जरूरत होगी.

Read More: Ertiga की वाट लगाने आ रही है Kia Carens Facelift, लक्ज़री डिज़ाइन के साथ मिलने वाला है धांसू फीचर्स

Read More: Railway Sarkari Naukari: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई, तगड़ी मिलेगी सैलरी

यह डीलर बीमा, आरटीओ रजिस्ट्रेशन, KYC कागजात और भूसत्यापन करने की जरूरत होगी. कागजात से जुड़ी प्रक्रिया पूरी होने में 12 दिन तक का समय लग सकता है. ग्राहक लगभग दो सप्ताह के बाद बाइक की डिलीवरी ले सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...