Hero Bikes: हीरो कंपनी ने देश के बजट सेगमेंट में अपनी कई बाइक्स को पेश किया है। इन बाइक्स का लुक बहुत आकर्षक है और इनमें बहुत ही पॉवरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। कंपनी की इन बाइक्स में आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। अगर आप भी हीरो मोटोरकॉर्प (Hero Motocorp) की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आज हम इस रिपोर्ट में आपको कंपनी की कुछ बेहतरीन बजट बाइक्स के बारे में बताएंगे।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक

देश के बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक बहुत पॉपुलर है। इस बाइक में एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया गया है।
जिसकी क्षमता 7.9bhp की मैक्सिमम पावर और 8.05nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस बाइक की मार्केट में कीमत 71,226 रुपये से लेकर 75,446 रुपये के बीच है।

हीरो एचएफ (Hero HF) बाइक

इसमें Hero HF Deluxe और HF 100 का नाम आता है। ये दोनों ही कंपनी की बेहतरीन बजट सेगमेंट बाइक हैं। Hero HF Deluxe में कंपनी ने i3S टेक्नोलॉजी पर आधारित BS6 इंजन लगाया है। यह फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 100 सीसी का इंजन है। इस बाइक की मार्केट में कीमत 53,468 रुपये से लेकर 66,888 रुपये के बीच है।

हीरो पैशन एक्सटेक (Hero Passion Xtech) बाइक

यह कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बजट बाइक है। इसमें कंपनी ने 110 सीसी का BS6 इंजन लगाया है। इसके इंजन की क्षमता 9bhp की मैक्सिमम पावर और 9.79nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी की इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलर नेम कॉल अलर्ट, इंटीग्रेटेड यूएसबी पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक की मार्केट में कीमत 75,558 रुपये से लेकर 79,183 रुपये के बीच है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...